Move to Jagran APP

बरसाती पानी डिस्पोजल में डालने को लेकर हाईवे प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने की निगम से बात, कल इंस्पेक्शन संभव

ट्रांसपोर्ट नगर की सर्विस लेन में बरसात के बाद जलभराव की समस्या विकराल हो गई है। इसके समाधान के लिए एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने निगम को पत्र लिखा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 06:42 PM (IST)
बरसाती पानी डिस्पोजल में डालने को लेकर हाईवे प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने की निगम से बात, कल इंस्पेक्शन संभव
बरसाती पानी डिस्पोजल में डालने को लेकर हाईवे प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने की निगम से बात, कल इंस्पेक्शन संभव

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम के अधिकारी बुधवार को ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में उस साइट का दौरा कर सकते हैं जहां नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) ने बरसाती पानी को निगम के डिस्पोजल में डालने की अनुमति मांगी गई है। नगर निगम के अधिकारियों ने जालंधर-पानीपत सिक्स लेन हाईवे प्रोजेक्ट के डायरेक्टर कर्नल (रिटायर्ड) योगेश कुमार को इस बात का आश्वासन दिया है कि बुधवार को साइट का दौरा कर सारी रिपोर्ट मंगवाई जाएगी और उसके बाद अनुमति पर फैसला लिया जाएगा।

loksabha election banner

हाईवे पर कार्य कर रही निजी कंपनी रोडीज की तरफ से एनएचएआई को लिखा गया था कि ट्रांसपोर्ट नगर फ्लाईओवर की एक साइड के बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर निगम डिस्पोजल तक पाइप बिछाया जा सकता है। इससे पानी की निकासी की समस्या हल हो सकती है। इसके बाद संबंधित कंपनी की तरफ से भूमिगत पाइपलाइन भी बिछा दी गई लेकिन गत सप्ताह मौके पर पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों ने काम रुकवा दिया था। हालांकि इससे पहले एनएचएआई ने नगर निगम को डिस्पोजल में बरसाती पानी डालने की अनुमति दिए जाने को लेकर पत्र लिखा था ।

इसके बाद मंगलवार को कर्नल योगेश कुमार ने निगम के एक्सईएन स्तर के अधिकारी से दोबारा से संपर्क किया और डिस्पोजल में पानी डालने की अनुमति दिए जाने के संबंध में बातचीत की। कर्नल योगेश ने संभावना जताई है कि संभवतः निगम अधिकारियों की तरफ से अनुमति प्रदान कर दी जाएगी और बरसाती पानी की निकासी संबंधी समस्या को सुलझा लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.