Move to Jagran APP

सुखबीर और परगट के कार्यक्रमों में न शारीरिक दूरी, न मास्क पहन रहे लोग

कोरोना की तीसरी लहर के बीच बड़े नेता भी सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 02:01 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 02:01 AM (IST)
सुखबीर और परगट के कार्यक्रमों में न शारीरिक दूरी, न मास्क पहन रहे लोग
सुखबीर और परगट के कार्यक्रमों में न शारीरिक दूरी, न मास्क पहन रहे लोग

जागरण संवाददाता जालंधर

loksabha election banner

कोरोना की तीसरी लहर के बीच बड़े नेता भी सरकार की गाइडलाइन को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शहर में कई जगह छोटी सभाएं की। पार्टी के उम्मीदवारों संग मीटिग की, लेकिन कहीं भी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन का पालन नहीं किया। इसके अलावा परगट सिंह ने जालंधर कैंट में कार्यक्रम किया, लेकिन वहां भी किसी ने किसी ने न मास्क पहना और नही शारीरिक दूरी बनाई।

सुखबीर बादल ने करतारपुर में एक जनसभा को संबोधित किया और पार्षद परमजीत सिंह रेरू के निवास पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए। पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश टांगरी, अरविदर ओबराय एवं कुलदीप सिंह ओबराय के घर भी गए। पांच बार पार्षद रहे मनजिदर सिंह चट्ठा को पार्टी में शामिल करने के लिए उनके आफिस पहुंचे। इस दौरान कहीं भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। परगट सिंह ने पीपीआर माल गए। यहां पर कई पार्षद, पार्टी के सीनियर नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे, लेकिन किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था।

बता दें कि चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध लगाया है, लेकिन फिर भी कई राजनेताओं की ओर से कोरोना नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। उनके कार्यक्रमों के दौरान न तो शारारिक दूरी का पालन किया जाता है और न ही मास्क सही तरीके से पहना जाता है। इससे कोरोना फैलने का अंदेशा और भी बढ़ जाता है। राजनेताओं को कोरोना के खिलाफ युद्ध में समझदारी दिखानी चाहिए, ताकि सभी लोग कोरोना नियमों का पालन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.