Move to Jagran APP

पड़ोसी ने फट्टी से हमला कर बच्चे का सिर फोड़ा

66 फुटी रोड पर स्थित विजय कॉलोनी में एक पड़ोसी का गुस्सा खेल रहे बच्चे पर इतना भड़का कि उसने लोहे की कीलें लगी फंट्टी से उन पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 02:48 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:10 AM (IST)
पड़ोसी ने फट्टी से हमला कर बच्चे का सिर फोड़ा
पड़ोसी ने फट्टी से हमला कर बच्चे का सिर फोड़ा

जासं, जालंधर : 66 फुटी रोड पर स्थित विजय कॉलोनी में एक पड़ोसी का गुस्सा खेल रहे बच्चे पर इतना भड़का कि उसने लोहे की कीलें लगी फंट्टी से उन पर हमला कर दिया। इसके कारण एक बच्चे का सिर फूट गया। पीड़ित की पहचान नौ वर्षीय तालीफ पुत्र अब्दुल के रूप में हुई। दरअसल, शनिवार दोपहर को दोस्तों के साथ तालीफ पड़ोसी के घर से कुछ दूरी पर एक खाली प्लॉट में खेल रहा था। इस दौरान उसके पड़ोसी ने घर की ऊपरी मंजिल से एक लकड़ी की फट्टी बच्चों की तरफ फेंकी जोकि तालीफ के सिर पर जा लगी। फट्टी पर लोहे की कीलें लगी होने के कारण उसका सिर फट गया। इसके बाद तुरंत परिजन उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर अब्दुल ने बताया कि इलाके में बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान बेटा भी दोपहर का खाना खाकर खेलने के लिए चला गया। बच्चों के खेल के शोर से उक्त पड़ोसी को दिक्कत हो रही थी, जिस कारण उसने बिना कुछ सोचे समझे उनके बेटे पर ऐसी लकड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनके बेटे की जान भी जा सकती थी। घायल बच्चे के परिजनों ने कहा कि बच्चों के प्रति ऐसा व्यवहार इंसानियत को शर्मसार करता है। दूसरी ओर, थाना सात के एसएचओ इंस्पेक्टर नवीन पाल लहल ने बताया कि घायल बच्चे और उसके पिता का बयान लेने के बाद आरोपित पड़ोसी तरुण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी उसकी गिरफ्तारी बाकी है। जल्द ही मामले की जांच कर उक्त आरोपित को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.