Move to Jagran APP

सुपरिंटेंडेट मनदीप ने निगम को 4 करोड़ का नुकसान पहुंचाया : नीरजा जैन

नगर निगम की एडवर्टाइजमेंट ब्रांच को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। एडवर्टाइजमेंट एडहाक कमेटी की चेयरपर्सन नीरजा जैन ने सुपरिंटेंडेंट मनदीप सिंह के खिलाफ शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:01 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:01 PM (IST)
सुपरिंटेंडेट मनदीप ने निगम को 4 करोड़ का नुकसान पहुंचाया : नीरजा जैन
सुपरिंटेंडेट मनदीप ने निगम को 4 करोड़ का नुकसान पहुंचाया : नीरजा जैन

जागरण संवाददाता, जालंधर : नगर निगम की एडवर्टाइजमेंट ब्रांच को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। एडवर्टाइजमेंट एडहाक कमेटी की चेयरपर्सन नीरजा जैन ने सुपरिंटेंडेंट मनदीप सिंह के खिलाफ शिकायत दी है। नीरजा जैन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुपरिंटेंडेंट मनदीप सिंह ने माडल टाउन जोन के एडवर्टाइजमेंट कांट्रेक्टर क्रिएटिव डिजाइनर के साथ मिलकर निगम के साथ धोखाधड़ी की है और अपने पद का फायदा उठाते हुए निगम को न सिर्फ चार करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाया है बल्कि निगम की छवि भी खराब करने की कोशिश की है। नीरजा जैन ने सुपरिंटेंडेंट मनदीप सिंह के खिलाफ नगर निगम कमिश्नर को पत्र लिखा है और इसकी कापी मेयर जगदीश राज राजा, मुख्यमंत्री, लोकल बाडी मिनिस्टर, विजिलेंस ब्यूरो, लोकल बाडी डायरेक्टर और सेक्रेटरी लोकल बाडी को भेजी है। चेयरपर्सन नीरज जैन ने मांग की है कि मनदीप सिंह के खिलाफ विभागीय जांच की जाएगी क्योंकि वह सुपरिंटेंडेंट पद के काबिल नहीं है। उन्होंने निगम को काफी नुकसान पहुंचाया है । मेयर ने शिकायत मिलने के बाद नगर निगम कमिश्नर को इंक्वायरी मार्क कर दी है और 2 दिन में कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

सुपरिंटेंडेंट निजी हितों के लिए काम करते रहे

नीरजा जैन का आरोप है कि सुपरिंटेंडेंट मनदीप सिंह अपने निजी हितों के लिए काम करते रहे हैं और क्रिएटिव डिजाइनर के प्रोपराइटर कमल मित्तल के हक में पहले फैसले दिए हैं। नीरजा जैन ने कहा कि जब हाउस की मीटिग में ठेका रद्द करने का मामला उठाया था, तब भी मनदीप सिंह ने ठेकेदार का बचाव किया था और उसके बाद भी ठेकेदार के पक्ष में ही कई निर्णय लिए थे। उनके यह मामले उठाने के बाद मनदीप ने उनपर दबाव बनाने के लिए कानूनी तरीके भी इस्तेमाल किए। उन्होंने आरोप लगाया है कि मनदीप सिंह पर पहले भी यह आरोप लगते रहे हैं कि वह अपने काम में लापरवाही करते हैं वह एक बार पहले भी चार्जशीट हो चुके हैं और अभी भी उनके खिलाफ कई शिकायतें पेंडिग हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.