नवांशहर, जेएनएन। एसएसपी अलका मीणा के निर्देशों पर तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत सोमवार को पुलिस ने 340 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एसएसपी अलका मीणा के अनुसार सीआइए के इंचार्ज इंस्पेक्टर अजीत पाल सिंह के नेतृत्व में एएसआइ सुरिंदर सिंह व एएसआइ सतनाम सिंह ने वाई प्वाईंट अपरा रोड मुकंदपुर पर विपन कुमार पुत्र सदा राम निवासी खेड़ा थाना सतनामपुरा जिला कपूरथला को 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

इसी तरह थाना बलाचौर के एएसआइ वरिंदर कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गांव सिंबल नजारा पर नाका लगा रखा था। तभी गांव की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार अमरिंदर सिंह व राजिंदर सिंह निवासी मजारी को रोककर तलाशी ली तो अमरिंदर सिंह के पास 25 ग्राम व राजिंदर सिंह के पास 15 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि विपन कुमार सितंबर 2019 में बहरीन गया था व सात जनवरी 2020 को वह बिना अपनी माता को बताएं बहरीन से वापस आ गया। जो फगवाड़ा में अर्बन स्टेट में अपने किसी दोस्त के साथ रह रहा था। पिछले एक माह से ही वह हेरोइन बेचने का धंधा कर रहा था।

आरोपितों का पुलिस रिमांड किया हासिल

पूछताछ के मुताबिक वह 300 ग्राम लुधियाना के किसी व्यक्ति के पास से लेकर आया था जिसके बारे में अभी तक आरोपित ने कोई भी खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!