Move to Jagran APP

स्कूल टाइम का प्यार नहीं चढ़ा परवान, लड़की के परिवार से मिलने गया था नवांशहर का एनआरआइ युवक, आई मनहूस खबर

नवांशहर जिले के गांव मीरपुर जट्टां के एक एनआरआइ युवक को पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी होने वाली है तो वह उसके घर पहुंच गया। लेकिन बाद में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल में मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 01:00 PM (IST)
स्कूल टाइम का प्यार नहीं चढ़ा परवान, लड़की के परिवार से मिलने गया था नवांशहर का एनआरआइ युवक, आई मनहूस खबर
प्रेमी की नवांशहर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, नवांशहर। दुबई में रहने वाले गांव मीरपुर जट्टां के एनआरआइ युवक को जाडला की युवती से प्यार हो गया। दोनों के बीच स्कूल टाइम से ही प्रेम संबंध बन गए थे। इसके बाद युवक दुबई चला गया, लेकिन उनका प्यार कम नहीं हुआ। इस बीच, लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। लड़के को जब इस बात का पता चला तो वह लड़की के घरवालों से मिलने गया, लेकिन बाद मेें वहां से मनहूस खबर आई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : नए साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खास रणनीति, नए रूप रंग में दिखेगी हरियाणा कांग्रेस

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक युवक के स्वजनों का कहना है कि उनका बेटा अपनी प्रेमिका के परिजनों से शादी की बात करने के लिए उनके घर गांव जाडला गया था, जहां पर उसे जहर दे दिया गया। जहर देने के बाद उसे नवांशहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भाजपा और आरएसएस नेताओं को मिलेगी अतिरिक्त सुरक्षा, लगातार हो रहे हैं हमले

मृतक के परिजनों ने कहा है कि जब तक आरोपितों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज नहीं होता तब तक वह अपने बेटे का संस्कार नहीं करेंगे। पुलिस ने गांव जाडला की रहने वाली युवक की प्रेमिका के माता, पिता, मौसी व मौसी के दो बेटों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : फिर बिगड़ने लगा पंजाब का प्रदूषण स्तर, बठिंडा सबसे ज्यादा प्रदूषित, लुधियाना के भी हालत बदतर

बताया जा रहा है कि उसके प्रेम संबंधों की जानकारी युवती के घरवालों को हो गई थी। उन्होंने युवती की शादी इसी माह जनवरी में तय कर दी थी। युवती ने फोन कर युवक को बताया कि उसके परिवार वाले उसकी शादी 15 जनवरी को कर रहे हैं और उसे उसके परिजनों से आकर शादी के बारे में बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : बिना कोरोना के डर के खा सकेंगे रेहड़ी पर गोलगप्पे, पी सकेंगे गन्ने का जूस, अमृतसर के कारोबारी का अनूठा प्रयोग

चार साल से दुबई में रह रहा था लखविंदर

गांव मीरपुर जट्टां का रहने वाला युवक लखविंदर पिछले चार वर्षों से दुबई में रह रहा था। 23 वर्ष के लखविंदर का गांव जाडला की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था। बताया जा रहा है कि उनका प्रेम संबंध स्कूल के समय से ही था। चार वर्ष पहले वो पैसा कमानेे के लिए दुबई चला गया पर दोनों फोन पर आपस में संपर्क में थे।

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार ने अपने कैलेंडर पर लगाई गुरु तेग बहादुर साहिब का फोटो, खड़ा हुआ विवाद

युवक ने इंटरनेट मीडिया पर डाली थी पोस्ट

युवक की मौत से पहले उसने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। वीडियो में नौजवान ने कहा कि वह पिछले कुछ वर्ष से लड़की के संपर्क में था और वह उक्त लड़की से शादी करना चाहता था। शादी के सिलसिले में लड़की ने अपने परिवार के साथ बात भी की थी, लेकिन लड़की के परिवार की ओर से दोनों परिवारों में बराबरी न होने की बात कहते हुए शादी से मना कर दिया। वह दुबई में था और लड़की ने भी शादी से मना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.