Move to Jagran APP

Murder in Amritsar : अमृतसर में युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, माचिस की डिब्बी को लेकर हुआ विवाद

Murder in Amritsar अमृतसर में मंगलवार देर रात माचिस की डिब्बी को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी। मरने वाला गुरप्रीत सिंह प्रीति गई माचिस की डिब्बी को लेकर दुकानदार को उसकी शिकायत देने गया था।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 12:29 PM (IST)
Murder in Amritsar : अमृतसर में युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, माचिस की डिब्बी को लेकर हुआ विवाद
Murder in Amritsar अमृतसर में मामूली बात को लेकर युवक की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Murder in Amritsar अमृतहर में भाई मंच सिंह रोड पर स्थित माता गंगा जी नगर में मंगलवार की देर रात माचिस की डिब्बी पर हुए विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी। मरने वाला गुरप्रीत सिंह प्रीति गई माचिस की डिब्बी को लेकर दुकानदार को उसकी शिकायत देने गया था। गाली गलौज करते हुए दुकानदार और उसके परिवार के सदस्यों ने गुरप्रीत पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसीपी मंगल सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ एफआरआइ दर्ज करवाई जा रही हैl माता गंगा जी नगर निवासी जगजीत सिंह ने बताया कि उनका भाई गुरप्रीत सिंह मंगलवार की रात पास में ही स्थित एक किराना की दुकान पर माचिस की डिबिया खरीदने गया था। घर आकर जब देखा तो माचिस की डिबिया पानी से गीली थी। इसके बाद गुरप्रीत सिंह माचिस की डिबिया लेकर दुकानदार को लौटाने चला गया और वहीं पर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपितों ने तेजधार हथियारों से उसके भाई की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि आरोपितों अभी गिरफ्तार से बाहर है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.