जालंधर, जेएनएन। प्रॉपर्टी टैक्स न देने वालों पर शिकंजा कसने के लिए नगर निगम ने पूरी तैयारी कर ली है। शहर के जो लोग प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं करवा रहे हैं, उनका पानी और सीवरेज का कनेक्शन काट दिया जाएगा। इस संबंध में नगर निगम के प्रॉपर्टी टैक्स डिपार्टमेंट के साथ ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा ने रिव्यू मीटिंग की है। मीटिंग में फ्लैट को जारी किए नोटिस पर रिपोर्ट मांगी गई है।

ज्वाइंट कमिश्नर ने स्टाफ को निर्देश दिया कि जो लोग प्रॉपर्टी टैक्स नहीं दे रहे हैं, उनके पानी और सीवरेज के कनेक्शन काटे जाएं। इसके साथ ही लोगों को नोटिस जारी करने में भी तेजी लाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि डिपार्टमेंट का एक इंस्पेक्टर रोजाना 50 नोटिस जारी करें। मीटिंग में महीप सरीन, भूपिंदर सिंह ब‍डिंग, भूपिंदर सिंह औरफीलड स्टाफ उपस्थित रहा।

पानी के छह कनेक्शन काटे, 4.55 लाख रुपये वसूले

नगर निगम के वाटर सप्लाई डिपार्टमेंट ने सोमवार को जोन नंबर चार के बस्ती शेख इलाके और जोन नंबर सात के इंडस्ट्रियल एस्टेट इलाके में पानी के बिलों का भुगतान न करने वालों के चालान काटे। सुपरिंटेंडेंट मुनीष दुग्गल ने बताया कि निगम के फील्ड स्टाफ ने छह कनेक्शन काटे हैं। उन्होंने कहा कि फील्ड स्टाफ के एक्शन के बाद रिकवरी में तेजी आई है और सोमवार को 4.55 लाख रुपये की वसूली की गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!