Move to Jagran APP

सांसद चौधरी संतोख सिंह बोले, कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रयासों से कम हुए पराली जलाने के मामले Jalandhar News

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रयासों से राज्य में इस बार पराली जलाने के मामलों में कमी आई है जोकि अच्छा संकेत है।

By Edited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 02:26 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 10:30 AM (IST)
सांसद चौधरी संतोख सिंह बोले, कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रयासों से कम हुए पराली जलाने के मामले Jalandhar News
सांसद चौधरी संतोख सिंह बोले, कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रयासों से कम हुए पराली जलाने के मामले Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। सांसद चौधरी संतोख सिंह ने मास्टर गुरबंता सिंह मार्ग स्थित गांव गाखल में पार्क के डेवलपमेंट के लिए नींव पत्थर रखा। गांव में सीवरेज के पानी को साफ करने के लिए संत सीचेवाल का मॉडल भी काम कर रहा है। उद्घाटन के मौके पर संत सीचेवाल, करतारपुर के विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह, करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन राजिंदर पाल सिंह राणा रंधावा भी मौजूद थे।

loksabha election banner

इस मौके पर सासंद चौधरी ने कहा कि गांव में चल रहे विकास कार्यो पर करीब 1 करोड़ रुपये का खर्च आना है। इसके लिए एनआरआइ अमोलक सिंह गाखल और रणजीत सिंह भी विशेष योगदान दे रहे है। श्री गुरु गोबिंद ¨सह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य पर सांसद चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इस समय वातावरण में तेजी से बदलाव आ रहा है और तापमान बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमें पानी और हवा को बचाना है।

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रयासों से राज्य में इस बार पराली जलाने के मामलों में कमी आई है, जोकि अच्छा संकेत है। इस मौके पर करतारपुर कांग्रेस प्रधान निर्मल सिंह और गांव गाखल के सरपंच सुखवंत सिंह मौजूद थे।

सूर्या एंक्लेव रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने जताया आभार

सूर्या एंक्लेव रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के महाराजा अग्रसेन पार्क और सूर्या एंक्लेव के रोज पार्क को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल करने पर सांसद चौधरी संतोख सिंह, विधायक राजेंद्र बेरी और मेयर जगदीश राजा का आभार जताया है। सोसायटी के प्रधान दविंदर शर्मा ने कहा कि कुछ महीने पहले इलाके की सभी सोसायटियों ने एक प्रोग्राम में सांसद, विधायक और मेयर से यह मांग की थी कि उनकी एरिया की पार्को को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल किया जाए। इससे गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू और सूर्या एंक्लेव के 2 बड़े पार्क स्मार्ट हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि सूर्या एंक्लेव में 18 पार्क हैं और सभी पार्को को तैयार करने में सभी का सहयोग चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक राजिंदर बेरी के सहयोग से एक पार्क में वीरवार को लाइटें भी लगा दी गई है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.