जालंधर, जेएनएन।  सूर्या एन्क्लेव में सीवरेज ब्लॉकेज की समस्या का हल अभी तक नहीं हो पाया है। इस कारण आसपास के क्षेत्रों में बरसात का पानी जमा हो गया है। बुधवार को विधायक राजिंदर बेरी, विधायक बावा हैनरी और मेयर जगदीश राजा, कमिश्नर म्यूनिसिपल कारपोरेशन दीपर्वा लाकड़ा और सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर सतिंदर ने मौका मुआयना कर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने समस्या पर लोगों से बातचीत की और ब्लॉकेज खोलने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। विधायकों ने स्थानीय लोगों से कहा कि जल्द समस्या हल कर दी जाएगी। इस मौके पर राजन गुप्ता प्रधान गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी, श्री सुरेंद्र पापा, पवन व अन्य मौजूद थे।

बता दें कि पिछले दस दिनों से सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन में सीवरेज लाइन टूटने से किशनपुरा से लगते कई मोहल्लों में गंदा पानी जमा हो गया। अब निगम के तमाम प्रयासों के बाद भी समस्या हल नहीं की जा सकी है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि गंदा पानी घरों में घुसने लगा है। गत दिवस इसके विरोध में भाजपा नेता किशनलाल शर्मा के नेतृत्व में लोगों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उनका कहना था कि भ्रष्टाचार के कारण निगम लोगों के काम करने में नाकाम साबित हो रहा है। गंदा पानी घरों में घुसने से बीमारियां फैलने का खतरा मंडराने लगा है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pankaj Dwivedi