Move to Jagran APP

PAP चौक का बंद रास्ता खुलवाने के लिए विधायक बेरी का धरना, आधे घंटे बाद ट्रैफिक बहाल Jalandhar News

विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने पीएपी फ्लाईओवर का गलत डिजाइन बनाया है जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:17 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 07:51 AM (IST)
PAP चौक का बंद रास्ता खुलवाने के लिए विधायक बेरी का धरना, आधे घंटे बाद ट्रैफिक बहाल Jalandhar News
PAP चौक का बंद रास्ता खुलवाने के लिए विधायक बेरी का धरना, आधे घंटे बाद ट्रैफिक बहाल Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पीएपी चौक फ्लाईओवर से अमृतसर के बंद रास्ते को खुलवाने के लिए विधायक राजेंद्र बेरी ने बुधवार को पीएपी चौक के पास धरना प्रदर्शन किया। धरने में पीएपी चौक इलाके के आसपास की कई कॉलोनियों के लोग शामिल हुए। इस दौरान सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

loksabha election banner

विधायक राजेंद्र बेरी ने अाराेप लगाया कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने पीएपी फ्लाईओवर का गलत डिजाइन बनाया है, जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है। रास्ता बंद किए जाने से वाहन चालकों को रामा मंडी से घूम कर अमृतसर जाना पड़ रहा है। वहीं प्रदर्श के कारण अमृतसर-जालंधर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। जिस कारण लोगों को काफी मुश्किल हुई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने करीब आधे घंटे बाद धरना खत्म करा यातायात फिर से सुचारू करवाया। 

अधिकारियों की सैलरी से काटा जाए पैसाः जसलीन सेठी

पीएपी चौक में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

प्रदर्शनकारियों ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की कि पीएपी 5 वर्ष से जिसका रास्ता बंद किया गया है। उन्हाेंने मांग करते हुए कहा कि इसके साथ नया रैंप बनाया जाए। पार्षद जसलीन सेठी ने कहा कि जिसने भी गलत डिजाइन बनाया है। उन अधिकारियों की सैलरी में से पैसे काट कर इसकी भरपाई की जाए। इस मौके पर पार्षद मनदीप जस्सल गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ मनमोहन राजू गुरनाम सिंह मुल्तानी अरुण जैन शरी चड्ढा मौजूद रहे। 

सुस्त रफ्तार से चल रहा ड्रेन का काम 

विधायक बेरी ने कहा कि पीएपी से रामा मंडी तक बनाई जा रही ड्रेन का काम भी बहुत सुस्त रफ्तार से चल रहा है और यह लोगों की परेशानी बढ़ा रहा है। इससे दुर्घटना का खतरा भी बना हुआ है।विधायक ने कहा कि पीएपी वाला रास्ता बंद होने से ज्यादातर लोग गुरु नानक पुरा रोड की तरफ से जा रहे हैं। इससे इस रोड पर भी ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। इस कारण चौगिटी, कोट रामदास, गुरु नानक पुरा, बशीरपुरा, मोहन विहार के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.