Move to Jagran APP

स्पाइसजेट की लापरवाही, यात्री खड़े होकर कर रहे फ्लाइट का इंतजार

स्पाइसजेट एयरलाइन की बदइंतजामी का खामियाजा आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा करने वाले यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 08:36 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 08:36 PM (IST)
स्पाइसजेट की लापरवाही, यात्री खड़े होकर कर रहे फ्लाइट का इंतजार
स्पाइसजेट की लापरवाही, यात्री खड़े होकर कर रहे फ्लाइट का इंतजार

जागरण संवाददाता, जालंधर : स्पाइसजेट एयरलाइन की बदइंतजामी का खामियाजा आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा करने वाले यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। भारी गर्मी और उमस के बीच रविवार को आदमपुर से दिल्ली जाने वाले कई यात्रियों को पैसेंजर वेटिग लाउंज में बैठने को कुर्सी तक भी नहीं मिल पाई।

loksabha election banner

बता दें कि इस लाउंज में मात्र 75 लोगों के ही बैठने का इंतजाम है। जबकि विमान 90 सीटर रवाना किया जाता है। ऐसे में कई यात्रियों को खड़े होकर ही विमान का इंतजार करना पड़ा। इससे यात्री गुस्से में दिखे। हालांकि यात्रियों को संतुष्ट करने के लिए स्पाइसजेट स्टाफ ने अराइवल लाउंज की कुर्सियां लाकर डिपार्चर लाउंज में लगाईं। लेकिन जब तक कुर्सियां पहुंची तब तक विमान भी पहुंच चुका था।

बता दें कि काबिले जिक्र है कि स्पाइसजेट एयरलाइन की तरफ से एकाएक 78 की बजाय 90 सीटर विमान का संचालन शुरू कर दिया गया है, जिसके बाद यात्रियों को पैसेंजर वेटिग हाल में बैठने तक की जगह नहीं मिल पा रही है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को स्पाइसजेट एयरलाइन द्वारा 90 सीटर विमान का संचालन शुरू करने संबंधी पूर्व में कोई सूचना ही नहीं दी गई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.