Move to Jagran APP

बेरी को टिकट के खिलाफ मेयर और जसलीन ने हाथ मिलाया, आज बनेगी रणनीति

सेंट्रल विधानसभा सीट से विधायक राजिदर बेरी की टिकट घोषित होते ही टिकट के अन्य दावेदारों ने मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 09:23 PM (IST)
बेरी को टिकट के खिलाफ मेयर और जसलीन ने हाथ मिलाया, आज बनेगी रणनीति
बेरी को टिकट के खिलाफ मेयर और जसलीन ने हाथ मिलाया, आज बनेगी रणनीति

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

सेंट्रल विधानसभा सीट से विधायक राजिदर बेरी की टिकट घोषित होते ही टिकट के अन्य दावेदारों ने मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है। मेयर जगदीश राज राजा और डा. जसलीन सेठी ने राजिदर बेरी के खिलाफ हाथ मिला लिया है। टिकट की घोषणा होने के बाद मेयर जगदीश राजा, डा. जसलीन सेठी, पार्षद गुरविदर सिंह बंटी नीलकंठ, मनमोहन राजू, बब्बी चड्ढा और अन्यों ने अवतार नगर रोड पर एक मीटिग की। इस मीटिग में भविष्य की रणनीति तय की जा रही है।

सभी हाईकमान से मिलकर टिकट बदलने की मांग भी कर सकते हैं। विधायक बेरी पर दबाव बनाने की कोशिश में यह विरोध को तेज कर सकते हैं। इसी मुद्दे को लेकर इन सभी ने रविवार को भी एक मीटिग बुलाई है और इसमें विधायक बेरी का रास्ता मुश्किल करने पर चर्चा की जाएगी। मेयर और विधायक बेरी में कभी घनिष्ठता थी, लेकिन इस समय मेयर पूरी तरह से बेरी के खिलाफ हैं। मेयर लगातार हाईकमान से टिकट की मांग करते आ रहे हैं। उन्होंने सेंट्रल हलके में कई पार्षदों को विधायक से तोड़कर अपने साथ मिला लिया है। हालांकि लाबिग में कमी के कारण मेयर और महिला कांग्रेस की नेशनल कोआर्डिनेटर डा. सेठी टिकट हासिल नहीं कर पाए हैं। मेयर ने पिछले दिनों में कई मीटिग की थी और हाईकमान के सामने पार्षदों के समर्थन का दावा भी किया था, लेकिन बात नहीं बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.