जालंधर, जेएनएन। दो महीने पहले पीएपी चौक के पास फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आकर मारे गए इंडियन आयल में चाय बेचने का काम करने वारे धर्मेंद्र सिंह को इंसाफ दिलवाने के लिए भाजपा नेता किशन लाल शर्मा ने थाना रामामंडी के प्रभारी सुलखण सिंह को मांग पत्र सौंपा। किशन लाल शर्मा ने बताया कि करीब दो महीने पहले पीएपी चौक से थोड़ी दूरी पर स्थित इंडियन आयल डिपो में चाय बेचने वाले धर्मेंद्र सिंह को तेज रफ्तार फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के बाद गाड़ी का मालिक उसे खुद अपनी गाड़ी में बिठाकर अस्पातल ले गया लेकिन रास्ते में ही कहीं फेंक कर चला गया जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस को अगले दिन शव मिला था।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर धर्मेंद्र के पिता राम बाबू सिंह ने थाना रामामंडी में शिकायत दी थी लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी। उन्होंने आला अधिकारियों से बात कर मामला तो दर्ज करवा दिया लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द आरोपित गिरफ्तार न हुए तो संघर्ष किया जाएगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। किशन लाल शर्मा ने बताया कि बुधवार को पुलिस कमिश्नर से मिल कर उनके ध्यान में सारा मामला लाया जाएगा।

इस मौके पर विनीत शर्मा, अजमेर ¨सह बादल सहित अन्य मौजूद थे। वहीं थाना प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि गाड़ी का मालिक लुधियाना का है, जिसकी पहचान करवा कर उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!