Move to Jagran APP

सुसाइड से पहले फेसबुक पर लाइव हो प्रेमी बोला, गलत थी प्रेमिका इसलिए जहर देकर मार डाला

असलम ने फेसबुक पर लाइव होकर प्रेमिका की हत्या करने की बात स्वीकार की और फिर फंदा लगाकर जान दे दी।

By Edited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 03:05 AM (IST)
सुसाइड से पहले फेसबुक पर लाइव हो प्रेमी बोला, गलत थी प्रेमिका इसलिए जहर देकर मार डाला
सुसाइड से पहले फेसबुक पर लाइव हो प्रेमी बोला, गलत थी प्रेमिका इसलिए जहर देकर मार डाला

गोराया (जालंधर), जेएनएन। चौकी रुड़का कलां के नजदीकी गांव राजगोमाल में प्यार में असफल हुए प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव होकर अपनी प्रेमिका को गलत करार देते हुए उसे जहर देकर मारने की बात कुबूली और कुछ देर बाद खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। महिला की पहचान मनप्रीत कौर (35) तथा युवक की पहचान असलम (30) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

थाना गोराया प्रभारी एसएचओ केवल सिंह ने बताया कि डेरे के आसपास रहते लोगों ने दोनों के मरने की खबर दी। उन्होंने बताया कि मनप्रीत कौर के पहले पति नरिंदरपाल की मौत हो चुकी है और मनप्रीत का एक 11 वर्ष का बेटा भी है। पति की मौत के बाद गांव में डेरे पर रहती मनप्रीत का मालेरकोटला के असलम से प्रेम प्रसंग चल पड़ा। दोनों बिना शादी किए हुए इन दिनों डेरे में रह रहे थे। घटना के बाद दोनों के शव कमरे से मिले।

कव्वाली गाता था असलम

जिस समय यह घटनाक्रम हुआ मनप्रीत का बेटा किसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। वहीं घटना के बाद असलम के पिता भी देर शाम मौके पर पहुंच गए। उनका कहना था कि उन्हें असलम की फेसबुक देखने वाले दोस्तों ने घटना के बारे में जानकारी थी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि असलम कव्वालियां गाता था। उन्हें नहीं पता कि वह जालंधर कैसे और कब आया।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर भिजवा दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कोई कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.