Move to Jagran APP

पांच हजार के लिए फाइनांसर कर रहा था तंग, व्यक्ति ने लगाया फंदा

सुनील कुमार ने फाइनांसर के पास चेक गिरवी रख पांच हजार रुपये लिए थे। आरोप है कि फाइनांसर उससे करीब एक लाख रुपया ले चुका है लेकिन चेक वापस नहीं कर रहा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:48 AM (IST)
पांच हजार के लिए फाइनांसर कर रहा था तंग, व्यक्ति ने लगाया फंदा
पांच हजार के लिए फाइनांसर कर रहा था तंग, व्यक्ति ने लगाया फंदा

जालंधर, जेएनएन। न्यू दशमेश नगर में रहने वाले 36 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र जसवंत कुमार ने अपने घर के कमरे में फंदा लगा कर जान देने का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में पार्षद वरेश मिंटू ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जसवंत कुमार ने बताया कि वह टेलरिंग का काम करता है। उसके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा सुनील कुमार जूता फैक्ट्री में काम करता है। सुनील कुमार की शादी हो चुकी है और उसके भी तीन बच्चे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बड़े बेटे सुनील कुमार ने किसी फाइनांसर के पास चेक गिरवी रख कर पांच हजार रुपये लिए थे।

करीब एक साल में उक्त फाइनांसर उनके बेटे से करीब एक लाख रुपया ले चुका है लेकिन चेक वापिस नहीं कर रहा और पैसे मांग रहा था। उसके बेटे ने कई बार उनके पास आकर कहा था कि उसे परेशान किया जा रहा है। सोमवार को सुबह वो अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसकी पत्नी कमरे में देखने गई। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और खिड़की से देखने पर पता चला कि सुनील फंदे से लटक रहा है। उसने शोर मचाया तो लोगों ने दरवाजा तोड़ कर उसे नीचे उतारा और उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि युवक अभी बयान देने की हालत में नहीं है। उसके परिजनों ने भी अभी कोई बयान नहीं दिए हैं। बयानों के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.