Move to Jagran APP

जालंधर में चोरी के गहनों सहित शातिर गिरफ्तार, कई वारदातों को अंजाम दे चुका था आरोपित

आरोपित मोहल्ला रणजीत नगर (खुरला किंगरा) का रहने वाला रजनीश सिंह उर्फ घुसाला है। पुलिस ने उसे सूचना के आधार पर खुरला किंगरा से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी किया हुआ सोने का लॉकेट चार बालियां दो झांझर और एक मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 04:56 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 04:56 PM (IST)
जालंधर में चोरी के गहनों सहित शातिर गिरफ्तार, कई वारदातों को अंजाम दे चुका था आरोपित
जालंधर पुलिस ने चोरी के गहनों व अन्य सामान के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। सीआईए स्टाफ देहाती ने चोरी के गहनों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करनें सफलता हासिल की है। आरोपित मोहल्ला रणजीत नगर (खुरला किंगरा) का रहने वाला रजनीश सिंह उर्फ घुसाला है। पुलिस ने उसे सूचना के आधार पर खुरला किंगरा से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी किया हुआ सोने का लॉकेट, चार बालियां, दो झांझर और एक मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

सीआईए प्रभारी पुष्प बाली ने बताया कि तीन जनवरी को थाना लांबड़ा की पुलिस को टावर एंक्लेव के रहने वाले जगरूप सिंह ढेसी ने शिकायत दी थी के कुछ दिन पहले वह घर से बाहर थे। इसी बीच किसी व्यक्ति ने उनके घर के ताले तोड़कर सोने-चांदी के गहने और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया। तब पुलिस ने मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी थी।

शनिवार को सीआईए स्टाफ के प्रभारी पुष्प बाली के पास सूचना आई के चोरी के गहने बेचने के लिए एक व्यक्ति आ रहा है। ऐसे में पुलिस ने खुरला किंगरा अड्डे पर नाकाबंदी कर शक के आधार पर एक व्यक्ति को काबू किया तो उसके पास से सोने के गहने मिले। पूछताछ में सामने आया कि उसने जगरूप सिंह के घर से गहने चोरी किए थे।

युवक पर पहले से दर्ज हैं चोरी के दो मामले

पूछताछ में सामने आया कि आरोपित के खिलाफ पहले भी थाना डिवीजन नंबर छह में चोरी के दो मामले दर्ज हैं। जगरूप सिंह को बुलाकर और उनको गहने और मोबाइल दिखाए तो उन्होंने बताया कि गहने उनके हैं और मोबाइल भी उन्हीं का है। सीआईए प्रभारी पुष्प बाली ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर और वारदातें हल करवाने का प्रयास किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.