Move to Jagran APP

लॉकडाउन में किराया नहीं दिया तो मालिक ने दूसरे को उठा दी दुकान, सामान खुर्द-बुर्द करने का आरोप

पक्का बाग के इंदरपाल ने कहा कि किराया न दे पाने के कारण दुकान मालिक ने पंखे लैपटाप एसी इंवर्टर बैटरी सहित नकदी व धार्मिक ग्रंथ आदि सामान खुर्द-बुर्द कर दिया है। उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 06:23 PM (IST)
लॉकडाउन में किराया नहीं दिया तो मालिक ने दूसरे को उठा दी दुकान, सामान खुर्द-बुर्द करने का आरोप
इंदरपाल सिंह ने अपनी दुकान के मालिक पर सामान खुर्द-बुर्द करने का आरोप लगाया है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। पक्का बाग के इंदरपाल सिंह ने अपनी दुकान के मालिक पर सामान खुर्द-बुर्द करने और जबरन दुकान किसी दूसरे को देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में इंदरपाल सिंह ने बताया कि जेल चौक पर उसने किराये पर दुकान ली थी। वह यहां सरकारी लाटरी का काम करता था। वह दुकान का किराया हर महीने निश्चित तिथि पर मालिक को देकर आता था। लाकडाउन लगने के बाद उसका काम बंद हो गया, फिर भी उसने किराया दिया। कुछ समय बाद आर्थिक बढ़ने पर वह तीन महीने का किराया नहीं दे पाया। जब सरकार ने दुकानें खोलने के लिए कहा तो वह भी अपनी दुकान खोलने गया। उसने आरोप लगाया कि दुकान पर पहुंचा तो देखा कि कोई और उसकी दुकान खोलकर बैठा है।

उन्होंने उससे इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि मालिक ने दुकान उसे किराये पर दे दी है। इंदरपाल ने कहा कि उसका दुकान में पंखे, लैपटाप, एसी, इंवर्टर, बैटरी सहित नकदी व धार्मिक ग्रंथ सहित अन्य सामान भी था। इस बारे में पूछा तो नए दुकानदार ने बताया कि सामान मालिक अपने साथ ले गया है। वहीं धार्मिक ग्रंथ को फाड़ कर जल प्रवाह कर दिया है।

इंदरपाल सिंह ने आरोप लगाया कि इस मामले में थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस को शिकायत दी थी पर वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और कहा कि उसे झूठे केस में फंसा देंगे। इंदरप्रीत सिंह ने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.