Move to Jagran APP

महिला की आंखें फोडऩे वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल Jalandhar News

लेदर कांप्लेक्स में ले जाकर चाकुओं से महिला की आंखें फोडऩे वाले मुख्य आरोपित विजय कुमार को बस्ती बावा खेल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 10:47 AM (IST)
महिला की आंखें फोडऩे वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल Jalandhar News
महिला की आंखें फोडऩे वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल Jalandhar News

जेएनएन, जालंधर। लेदर कांप्लेक्स में ले जाकर चाकुओं से महिला की आंखें फोडऩे वाले मुख्य आरोपित विजय कुमार को बस्ती बावा खेल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि 14 जून को इस वारदात को अंजाम देने के बाद विजय अपने गांव (यूपी में जिला बहराइच में) भाग गया था। फिर वहां से चेन्नई चला गया था। यहां विजय की बहन गीता व जीजा राम शंकर इसी मामले में जेल जा चुके हैं। विजय को लगा कि अब मामला ठंडा पड़ गया है तो वह अपनी बहन के बच्चों से मिलने यहां आया था। यहां मुखबिरी पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ सब इंस्पेक्टर मेजर सिंह ने कहा कि पूछताछ में आरोपित विजय ने बताया कि घटना वाली रात उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जो कि झगड़े तक पहुंच गई।

loksabha election banner

पीडि़ता ने लगाया था आरोप, शादी के लिए दबाव डाल रहा था विजय

जिस महिला की आंखें फोड़ी गईं थी, उसका आरोप था कि विजय उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। वह राजी नहीं हुई तो विजय ने अपने जीजा रामशंकर व भाभी गीता के साथ मिलकर पहले कृष्णा नगर में उससे मारपीट की और फिर आधी रात को लेदर कांप्लेक्स में ले जाकर उसे चाकुओं से गोद डाला। इसके बाद आरोपित उसे मरा हुआ समझकर कपूरथला रोड स्थित वरियाणा चौक में सड़क पर फेंककर चले गए। महिला को वहां से 108 एंबुलेंस ने अस्पताल पहुंचाया तो उसे होश आ गया और उसने तीनों की वारदात को उजागर कर दिया।

महिला की आंखें हुई खराब, पीजीआइ से भी जवाब

इस मामले में जख्मी हुई रानी की आंखें खराब हो गई हैं। आंखों के अंदर तक चाकू के जख्म हो गए हैं। महिला के बेटे किशन ने बताया कि वे पीजीआइ गए थे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया कि इनकी आंखें ठीक नहीं हो सकतीं, इसलिए वो अब महिला को घर लेकर आ गए हैं। जख्म ठीक होने के बाद किसी दूसरे डॉक्टर को दिखाएंगे ताकि मां की आंखों की रोशनी लौट सके।

पुलिस ने मांगी मेडिकल रिपोर्ट

पुलिस ने शुरुआत में महिला रानी के बयानों पर उसके ममेरे भाई राम शंकर, भाभी गीता व उनके साले विजय कुमार के खिलाफ 14 जून को धारा 323, 324, 326, 379, 34 आइपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया था। क्योंकि अब आरोपितों के हमले से महिला की आंखें भी खराब हो चुकी हैं, इस वजह से अपराध की धाराएं बढ़ाई जाएंगी। इसके लिए पुलिस ने महिला की मेडिकल रिपोर्ट मंगवा ली हैं। एसएचओ मेजर सिंह ने कहा कि मेडिकल रिपोर्टें देखने के बाद जुर्म बढ़ाने पर फैसला लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.