जालंधर, जेएनएन। शहर में काेराेना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। बुधवार काे काेराेना से तीन लाेगाें की माैत हाे गई, जबकि 100 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। सेहत विभाग  के अनुसार दाे मरीजों की मौत निजी अस्पताल व एक की अमृतसर के अस्पताल में हुई है। इसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 69 व मरीजों का आंकड़ा 2666 तक पहुंच गया है।

पंजाब पुलिस के आठ मुलाजिम पाजिटिव

बुधवार को पॉजिटिव आए मरीजों में पंजाब पुलिस के आठ मुलाजिम भी शामिल है। इसके अलावा पॉजिटिव मरीज राजा गार्डन, बस्ती नौ, भार्गव कैंप, सराय खास, आबादपुरा, तारापुरी, माडल टाउन, कोट बहादुर खां, करतारपुर, जमशेर खास, शहीद उधम सिंह नगर, संत नगर बस्ती शेख, अर्बन एस्टेट फेज-1, खुरला किंगरा, दिलबाग नगर एक्सटेंशन, मोहल्ला रविदासपुरा नकोदर, जट्ट मोहल्ला भोगपुर, बाजवां कलां शाहकोट के रहने वाले हैं।

इससे पहले मंगलवार को कोरोना ने दो मरीजों को अपना शिकार बनाया था, वहीं, एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 41 लोग संक्रमित हुए थे। इनमें से आठ मरीज बाहरी जिलों से संबंधित हैं। उधर, राहत 73 लोगों को सिविल अस्पताल व कोविड केयर सेंटर से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना किया गया।

मंगलवार को दो निजी अस्पतालों में कोरोना से मरीजों की मौत हुई। इनमें एक मास्टर तारा सिंह एवेन्यू निवासी 31 वर्षीय युवक को दो दिन पहले निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। मंगलवार सुबह उसकी हालत बिगड़ी और मौत हो गई। वहीं ढन मोहल्ला निवासी 68 साल के व्यक्ति को पिछले सप्ताह बुखार, खांसी और सांस लेने में दिक्कत की वजह से निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। वहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

दोनों ही मरीजों की शुगर बढ़ी हुई थी
आदर्श नगर निवासी सीमेंट की कंपनी में तैनात व्यक्ति को कोरोना की गिरफ्त में आने के बाद उनके परिवार के चार सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए। वहीं, काला संघिया रोड निवासी उद्योगपति भी मरीजों में शामिल है। इसके अलावा दो एनआरआइ तथा एक अन्य राज्य से आया व्यक्ति भी कोरोना की चपेट में आया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!