Move to Jagran APP

Live Jalandhar Coronavirus Update: पूर्व सांसद मोहिंदर केपी को हुआ कोरोना संक्रमण, 30 नए केस मिले

Live Jalandhar Coronavirus Update जिले में अब तक कोरोना के कुल संख्या 1201 मामले सामने आ चुके है तथा मरने वालों की संख्या 25 हो गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:39 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 04:25 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: पूर्व सांसद मोहिंदर केपी को हुआ कोरोना संक्रमण, 30 नए केस मिले
Live Jalandhar Coronavirus Update: पूर्व सांसद मोहिंदर केपी को हुआ कोरोना संक्रमण, 30 नए केस मिले

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 64 साल के मोहिंदर सिंह केपी पंजाब सरकार में मंत्री रहे हैं और इस समय पंजाब टेक्निकल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन भी हैं। वह कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य भी रह चुके हैं। केपी के काेराेना पॉजिटिव आने से अब वीआइपी लोगों में कोरोना फैलने का खतरा और बढ़ गया है। बता दें कि केपी की तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी से करीबी रिश्तेदारी है। ताजा मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1203 हो गया है जबकि 26 मरीजों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

पूर्व सांसद के अलावा रविवार को जालंधर जिले में कोरोना के 30 नए मामले सामने आए है। इनमें 11 महिलाएं व 17 पुरुष शामिल है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1200 के पार हो गया है।शहर की घनी आबादी से ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं । संजय गांधी नगर, दीपनगर, शहीद भगत सिंह नगर, रंधावा मसंदा, ईसानगर, बस्ती गुजा ,बसंत एवेन्यू, गार्डन कॉलोनी व आबादपुरा इलाके से करोना के मरीज रिपोर्ट किए गए। जिले में मरीजों की संख्या 1201 तक पहुंच गई है जबकि मरने वालों की तादाद 26 हो चुकी है।

इससे पहले शनिवार को तीन लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। वहीं, जालंधर के आरटीए सचिव, दस माह का बच्चा व महितपुर थाने के 14 मुलाजिम, गर्भवती महिला और आइटीबीपी के जवानों समेत 75 लोग भी कोरोना की चपेट में आए थे। जिन लोगों की कोरोना से मौत हुई है, उनमें से एक गांव रायपुर-रसूलपुर निवासी 58 साल के विपन कुमार पुत्र माेहिंदर पाल भी हैं। शुगर, बीपी और किडनी रोग से पीड़ित विपन कुमार पहले शहर के तीन निजी अस्पतालों में इलाज के लिए गए थे। उन्हें छह जुलाई को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इसी बीच 10 जुलाई की देर रात उनकी मौत हो गई।
 उधर, संजय गांधी नगर में रहने वाले राकेश कुमार पुत्र हंस राज को शुगर और वीपी की बीमारी के चलते दो जुलाई को सांस की समस्या के चलते अस्पताल में दाखिल किया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। 11 जुलाई को सुबह सिविल अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इसी तरह  देर शाम को गांव लुहार प्रतापपुरा की रहने वाली जसमीत कौर (37) पत्नी महिंदर सिंह की भी कोरोना से मौत हो गई। शुगर, मोटापा व थायरायड की समस्या भी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.