Move to Jagran APP

Live Jalandhar Coronavirus Update: भाजपा नेता मोहिंदर भगत समेत 48 नए केस, दो की मौत

Live Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में काेराेना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ताे काेराेना वायरस देहात क्षेत्राें में भी दस्तक देने लगा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 07:54 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 04:55 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: भाजपा नेता मोहिंदर भगत समेत 48 नए केस, दो की मौत
Live Jalandhar Coronavirus Update: भाजपा नेता मोहिंदर भगत समेत 48 नए केस, दो की मौत

जालंधर, जेएनएन। देहात में कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है। इसके साथ ही जिले में मरने वालों का आंकड़ा भी दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से जिले में बुधवार को दो और मरीजों की मौत हो गई और 48 नए केस सामने आए हैं। नए मरीजों में भाजपा नेता व पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री के बेटे मोहिंदर भगत भी भी शामिल हैं। जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 47 हो गया है और पाजिटिव मरीजों की संख्या 2166 हो गई है।

loksabha election banner

46 वार्षीय व्यक्ति जालंधर हाइट्स का रहने वाला था और सिविल अस्पताल में एडमिट था। मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। कोरोना से एक और महिला की मौत। महिला 60 साल की शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में रहने वाली है। टैगोर अस्पताल से सिविल अस्पताल में रेफर किया गया था बुधवार शाम को निधन हो गया।

इससे पहले मंगलवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत अाैर 62 लोग संक्रमित पाए गए थे। इनमें एक पुलिस इंस्पेक्टर, एक आशा वर्कर और फिल्लौर के एक ही परिवार के आठ लोग भी शामिल थे। सेहत विभाग के अनुसार महितपुर में रहने वाली 45 की महिला को खांसी, सांस लेने में दिक्कत व बुखार होने पर मंगलवार को सुबह सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया था। करीब दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। ट्रनेट से टेस्ट करने पर उसे कोरोना होने की पुष्टि हुई। इसी तरह जनता कॉलोनी में रहने वाली 64 साल की महिला को 25 जुलाई को पठानकोट रोड स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मंगलवार शाम को उनकी मौत हो गई। वहीं अलावलपुर में रहने वाले 55 साल के किसान को सांस लेने में दिक्कत तथा बुखार की समस्या से तबीयत बिगडऩे पर सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर में रेफर किया गया। मरीज की मंगलवार को वहां मौत हो गई। सेहत विभाग की टीमों ने पूरे एहतियात बरत कर परिजनों के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया।

मंगलवार को जो मरीज संक्रमित पाए गए उनमें थाना भार्गव कैंप में रह चुके एसएचओ, गांव कतपालो इलाके में लोगों के घरों का सर्वे करने के लिए ड्यूटी निभा रही आशा वर्कर भी शामिल है। इसी तरह जेपी नगर में रहने वाली कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला ने पूर्व केबिनेट मंत्री के परिवार का सदस्य होने का दावा किया है। फिल्लौर में मिठाइयों की दुकान चलाने वाले पॉजिटिव आ चुके मरीज के संपर्क में आने के बाद उसके आठ रिश्तेदार भी कोरोना की गिरफ्त में आ गए। इनमें एक-एक साल के दो बच्चे भी शामिल है। इसके अलावा दो लोग इटली तथा एक अन्य राज्य से आने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रैनक बाजार में भी एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना का शिकार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.