Move to Jagran APP

LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जालंधर में मिले 67 नए केस, मॉडल टाउन की महिला की मौत

Live Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में मंगलवार शाम तक शहर में 67 नए केस मिल चुके हैं। एक महिला की मौत भी हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 05:51 PM (IST)
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जालंधर में मिले 67 नए केस, मॉडल टाउन की महिला की मौत
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जालंधर में मिले 67 नए केस, मॉडल टाउन की महिला की मौत

जालंधर, जेएनएन। कोरोना तेजी से जिले में पैर पसारने लगा है। मंगलवार काे शहर में काेराेना के 67 नए मामले सामने अाए हैं। वहीं, एक महिला की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत भी हुई है। महिला मोहनजीत कौर मॉडल टाउन की रहने वाली थी। अब तक जिले में 30 लोगों की कोरोना महामारी के कारण मौत हो चुकी है।

prime article banner

इससे पहले सोमवार को काेराेना से दाे लाेगाें की मौत जबकि जालंधर डायोसिस के पूर्व बिशप फ्रेंको मुलक्कल, एक महिला डॉक्टर, निजी अस्पतालों के स्टाफ के आठ सदस्य और तीन गर्भवती महिलाओं समेत 65 लोग पॉजिटिव पाए गए थे। जिले में मरीजों की संख्या 1275 तथा मरने वालों की तादाद 28 तक पहुंच गई है।

सेहत विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में दो मौतें हुई हैं। इनमें एक पापडिय़ा बाजार में रहने वाली 65 साल की महिला तारा रानी है। शुगर व हायपरटेंशन की बीमारी पीडि़त तारा रानी को पिछले दिनों ही अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उनकी मौत के बाद ट्रूनेट मशीन पर टेस्ट के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। रविवार को भी संतोखपुरा मोहल्ला में रहने वाले 54 साल के राकेश कुमार की मौत हो गई थी। उसे 12 जुलाई को गिरने के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया था। इसकी रीढ़ की हड्ड़ी में चोट आई थी और उसके फेफड़ों में पानी भर गया था।

मुलक्कल के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिशप हाउस में हड़कंप
सोमवार को जालंधर डायोसिस के पूर्व बिशप फ्रेंको मुलक्कल की सिविल अस्पताल की ट्रूनेट मशीन में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बिशप हाउस में हड़कंप मच गया है। वहां रहने वाले लोगों तथा उनके करीबी दर्जनों लोगों के सिर पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। वहीं कोरोना ने सोमवार को पटेल अस्पताल की महिला डॉक्टर सहित सर्वोदया, पीजीआइ अस्पताल ङ्क्षलक रोड तथा एसजीएल अस्पताल के आठ सदस्यों को भी चपेट में लिया है।

समोसे खरीदने वालों का पता लगाना बना चुनौती
 डीएवी कॉलेज के पास समोसे बेचने वाला भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले उसकी बहू को कोरोना हुआ था। उसके संक्रमित पाए जाने के बाद हाल ही में उससे समोसे लेकर खाने वाले लोग भी दहशत में हैं। उसके संपर्क में आने वाले लोगों को ढूंढ कर सैंपल लेना सेहत विभाग के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.