Move to Jagran APP

लायंस क्लब ने लोहार नंगल में लगाया फ्री कैंप, 250 मरीजों ने चेक करवाईं आंखें Jalandhar News

कैंप में लायन आई हॉस्पिटल की टीम ने 250 मरीजों की जांच की जिसमें 25 मरीज ऑपरेशन के लिए चुने गए। इनका ऑपरेशन क्लब की तरफ से निशुल्क करवाया जाएगा।

By SatpaulEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 01:26 PM (IST)
लायंस क्लब ने लोहार नंगल में लगाया फ्री कैंप, 250 मरीजों ने चेक करवाईं आंखें Jalandhar News
लायंस क्लब ने लोहार नंगल में लगाया फ्री कैंप, 250 मरीजों ने चेक करवाईं आंखें Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन।  लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321-डी के पूर्व गवर्नर लायन प्रिंस वर्मा ने कहा कि नर की सेवा ही नारायण सेवा है। इस बात का जिक्र धार्मिक ग्रंथों में भी किया गया है। इसी दिशा में लायंस क्लब जालंधर ईस्ट द्वारा प्रोजेक्ट किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

क्लब की तरफ से गांव लोहार नंगल में आयोजित निशुल्क आई चेकअप व ऑपरेशन कैंप लगाया गया। कैंप के दौरान उन्होंने कहा कि क्लब के बैनर तले मानवता की सेवा के लिए कई प्रोजेक्ट चलाई जा रहे हैं। इस मौके पर जिला गवर्नर गुरमीत सिंह मक्कड़ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

कैंप में लायन आई हॉस्पिटल की टीम ने 250 मरीजों की जांच की, जिसमें 25 मरीज ऑपरेशन के लिए चुने गए। इनका ऑपरेशन क्लब की तरफ से निशुल्क करवाया जाएगा। कैंप में मरीजों को निशुल्क दवाइयां की भेंट की गई। गुरमीत सिंह मक्कड़ ने क्लब की गतिविधियों की सराहना करते हुए उन्हें हरसंभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया। क्लब की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष सरबजीत सिंह रंधावा तथा प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ विनय धीर ने आगामी योजनाओं के बारे में बताया। इस अवसर पर शशि खन्ना, सुखदेव गोयल, किरण लांबा, रमन नेगी, जसकीरत सिंह व कपिल जैन उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.