Move to Jagran APP

बिना मंजूरी पार्क डवलप करने पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने सूर्या एन्क्लेव सोसायटी को भेजा नोटिस Jalandhar News

चेयरमैन ने कहा कि विधायक के विचार अपनी जगह हो सकते हैं लेकिन ट्रस्ट की इतनी कीमती प्रॉपर्टी को ग्रीन बेल्ट के लिए नहीं दिया जा सकता। इसके लिए कोई बीच का रास्ता निकालेंगे।

By Edited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 09:23 AM (IST)
बिना मंजूरी पार्क डवलप करने पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने सूर्या एन्क्लेव सोसायटी को भेजा नोटिस Jalandhar News
बिना मंजूरी पार्क डवलप करने पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने सूर्या एन्क्लेव सोसायटी को भेजा नोटिस Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन।  इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया ने कहा कि सूर्या एन्क्लेव में ट्रस्ट की करीब 140 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी पार्क के लिए नहीं दी जा सकती। विधायक राजिंदर बेरी के पार्क ही डवलप करने के बयान पर चेयरमैन ने कहा कि विधायक के विचार अपनी जगह हो सकते हैं, लेकिन ट्रस्ट की इतनी कीमती प्रॉपर्टी को ग्रीन बेल्ट के लिए नहीं दिया जा सकता। इसके लिए कोई बीच का रास्ता निकालेंगे।

loksabha election banner

चेयरमैन ने कहा कि सूर्या एन्क्लेव वेलफेयर सोसायटी ने बिना ट्रस्ट की इजाजत के इस जमीन पर स्मार्ट पार्क का उद्घाटन किया है और दो जगह से दीवार भी तोड़ी गई है। सोसायटी को इसके लिए नोटिस जारी करके जवाब मांगा गया है। सोसायटी ने बिना पूछे ट्रस्ट की प्रॉपर्टी में दखल दिया है।

आहलुवालिया ने कहा कि ने कहा कि हाईवे के साथ लगती जमीन नियमों के तहत ओपन स्पेस थी। जब यह ओपन स्पेस के रूप में छोड़ी थी, तब हाईवे के साथ 100 मीटर तक जमीन पर कंस्ट्रक्शन नहीं हो सकती थी लेकिन अब यह नियम सिर्फ पांच मीटर का है। ऐसे में 95 मीटर स्पेस कवर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सोसायटी अपना फोकस पहले से ही तय पार्कों की डवलपमेंट पर करे, इसमें ट्रस्ट भी सहयोग करेगा।

ट्रस्ट ने पीएनबी को अब सौ करोड़ का प्रपोजल दिया

पंजाब नेशनल बैंक से लोन के मुद्दे पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट जालंधर ने अब बैंक को 100 करोड़ रुपये देने का प्रपोजल दिया है। पहले यह प्रपोजल 95 करोड़ का था जिसे बैंक ने खारिज कर दिया था। पीएनबी के अधिकारियों डीजीएम अजय वरमानी, एजीएम केसी गगरानी, चीफ मैनेजर विजय कुमार, मैनेजर राकेश महाजन के साथ मी¨टग में आहलुवालिया ने 100 करोड की प्रपोजल की फाइल दी। बैंक को प्रपोजल दिया है कि वह 100 करोड़ रुपये पर कर्ज की वन टाइम सेटेलमेंट फिक्स करें। इसके तहत ट्रस्ट 25 करोड़ की दो छमाही किश्तों में लोन चुकाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.