जालंधर, जेएनएन। 'लेडी लक' कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काम आया है। इससे उनकी जिंदगी से बुरे दिन जाने वाले हैं और अच्‍छे दिन बस आने वाले हैं। करीब एक साल पहले अपने साथियों से झगड़े के बाद छोटे पर्दे से गायब हाेने के बाद इसी माह वह टीवी पर नजर आएंगे। इसके साथ 12 दिसंबर को वह शादी के सूत्र में बंध जाएंगे। कपिल के नए शो की शूटिंग जोर-शोर से जारी है और कुछ एपीसोड की श‍ूटिंग पूरी हो चुकी है। कपिल के पहले शो में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिता व भाई के साथ दिखेंगे तो दूसरे में 'बाजीराव' रणवीर सिंह दिखेंगे। इसके साथ ही उनकी गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी की तैयारी भी जाेर-शोर से चल रही है।

कॉमेडी किंग के कमबैक शो के पहले एपीसोड में दबंग तो दूसरे में आएंगे बाजीराव

अमृतसर में क‍पिल के घर और जालंधर में उनकी होनेवाली दुल्‍हन गिन्‍नी चतरथ के घर शादी की तैयारियों जोरशोर से चल रही हैं। दूसरी ओर, कपिल खुद अपनी टीम के साथ नए शो की शूटिंग में जुटे हैं। कपिल के घर पर शादी की तैयारियों को उनकी बहन और जीजा ने संभाला हुआ है। कपिल भी फोन पर इस बारे में जानकारी लेते रहते हैं।

वायरल हो रहा कपिल शर्मा शो का नया सेट।

कपिल शर्मा के नए शो में पहले गेस्ट बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान होंगे। शो के पहले एपीसोड में सलमान ने साथ उनके पिता सलीम खान आैर भाई अरबाज खान भी नजर आएंगे। सलीम खान वर्षों बाद किसी शो में नजर आएंगे। सलमान खान और उनके पिता व भाई के साथ कपिल ने अपनी टीम के साथ शूटिंग पूरी कर ली है।

इसके साथ ही यह भी खुलासा हो गया है कि कपिल के शो के दूसरे एपीसोड में कौन नजर आएगा। दूसरे एपीसोड में 'बाजीराव' रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। रणवीर सिंह अपनी आनेवाली फिल्‍म 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे। शूटिंग के दौरान कपिल और रणवीर अपनी-अपनी शादी की बातें करते हुए भी स्पॉट किए गए। शो में भी यह गॉसिप का पार्ट दर्शकों को खूब हंसाने वाला है। सारा अली खान भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं।

1200 किलो फूल से सजाया गिन्नी का घर

फूलों व लाइट्स की सजावट के बिना शादी फीकी सी लगती है। खासकर जब कोई 'सेलिब्रेटी वेडिंग' हो तो घर ही नहीं पूरी कॉलोनी चमकने लगती है। गिन्नी चतरथ का घर जालंधर के हरदेव नगर में है। यहां फूलों और लाइट्स से पूरे घर और गली को सजाया गया है। रात के समय तो गिन्नी के घर का नजारा देखते ही बनता है। इस चमक को कलीरे डेकोर ने चार चांद लगाए हैं।

कलीरे डेकोर की ऑनर कनिका कुमरिया ने खुद घर की सजावट डिजाइन की है। पारिवारिक सूत्रों के अऩुसार तकरीबन 1200 किलो फूलों का इस्तेमाल  सजावट के लिए किया गया है। रिबन, थ्रेड और क्लॉथ्स का इस्तेमाल करके घर की सजावट की गई। पिंक और ओरेंज कलर के पर्दे लगाए गए हैं और फ्लावर थीम पर पूरा घर सजाया गया है।

-------

शादी पर इनकम टैक्स की भी नजर

कपिल और गिन्नी की 12 दिसंबर को होने वाली शादी पर इनकम टैक्स के इन्वेस्टीगेशन विंग की नजर भी है। सूत्रों का कहना है कि जालंधर में होने वाली इस शादी में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के साथ क्रिकेट जगत व राजनीतिक क्षेत्र के नामी-गिरामी लोग शामिल होंगे। शादी के वेन्यू पर ही लगभग एक करोड़ से ज्यादा का खर्चा किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। मेहमानों की आवभगत के लिए देश दुनिया के जाने-माने मास्टर शेफ बुलाए जा रहे हैं। खास तौर से मुगलई व्यंजन तैयार करने के लिए आगरा व ग्वालियर के मास्टर शेफ के साथ  डील की गई है।

आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग इस शादी पर अपनी नजर रखेगी, हालांकि विभाग की खर्चे के आंकलन की प्रक्रिया शादी के बाद ही शुरू होगी। सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग के चीफ आयकर आयुक्त (लुधियाना, जालंधर) बीके झा 10 दिसंबर को यहां पहुंच रहे हैं। इस संबंध में वह दिशा-निर्देश भी जारी कर सकते हैं। हालांकि उनका जालंधर दौरा रूटीन वाला बताया जा रहा है। 

Posted By: Sunil Kumar Jha