Move to Jagran APP

जालंधर पुलिस टीम को चकमा; लेडी कांस्टेबल पुकारती रही, महिला शराब तस्कर भाग निकली

कालोनी खुरमपुर की रहने वाली रमनप्रीत कौर उर्फ रमनी पुलिस को देखकर हाथ में पकड़ी कैनी सड़क पर फेंक दी और लेडी कांस्टेबल के आवाज लगाने के बावजूद भाग निकली। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 12:45 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 12:45 PM (IST)
जालंधर पुलिस टीम को चकमा; लेडी कांस्टेबल पुकारती रही, महिला शराब तस्कर भाग निकली
पुलिस ने रमनप्रीत कौर रमनी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। महितपुर में एक महिला शराब तस्कर पुलिस की टीम को चकमा देकर भाग निकली। अब पुलिस उसकी तलाश में हाथ-पांव मार रही है। दरअसल, पुलिस काे देख पहले महिला ने अवैध शराब की कैनी सड़क पर फेंक दी। पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो उन्होंने पीछा किया। उसे पहचानने के बाद लेडी कांस्टेबल ने नाम लेकर भी पुकारा लेकिन वो भागने में कामयाब रही।

loksabha election banner

एएसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि रविवार को वह पुलिस टीम के साथ थाना महितपुर से गांव खुरमपुर की तरफ गश्त करते हुए जा रहे थे। जब वह कालोनी खुरमपुर के पास पहुंचे तो एक महिला हाथ में प्लास्टिक की कैनी लेकर आते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम को देख उसने प्लास्टिक की कैनी वहीं सड़क पर फेंक दी और कालोनी खुरमपुर की तरफ भाग निकली। पुलिस टीम के साथ मौजूदा लेडी कांस्टेबल सुरजीत कौर ने उसे पहचान लिया। वह कालोनी खुरमपुर की रहने वाली रमनप्रीत कौर उर्फ रमनी थी। लेडी कांस्टेबल ने उसे रुकने के लिए आवाज भी लगाई लेकिन वो नहीं रुकी और भागने में कामयाब रही।

पुलिस ने सड़क पर फेंकी कैनी की जांच की तो उसमें से 8 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने शराब को जब्त करने के बाद आरोपित रमनप्रीत कौर रमनी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.