Move to Jagran APP

मजदूर संगठनों ने एसएचओ के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, एसएसपी ने एसपी को सौंपी जांच

प्रतिनिधिमंडल के प्रवक्ता संजीव मंटू ने कहा कि थाना मेहतपुर के एसएचओ ने क्रांतिकारी पेंडू मजदूर यूनियन के हरबंस हिमायती समेत चार नेताओं के साथ बदसलूकी की और झूठा केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 03:53 PM (IST)
मजदूर संगठनों ने एसएचओ के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, एसएसपी ने एसपी को सौंपी जांच
मजदूर संगठनों ने एसएचओ के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, एसएसपी ने एसपी को सौंपी जांच

जालंधर, जेएनएन। रूरल पुलिस के थाना मेहतपुर के एसएचओ के खिलाफ मजदूर संगठनों ने एसएसपी सतिंदर सिंह को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीबीआइ रविंदर पाल सिंह संधू को मामले की जांच करने को कहा है। मांग पत्र देने आए प्रतिनिधिमंडल के प्रवक्ता संजीव मंटू ने कहा कि थाना मेहतपुर के एसएचओ ने क्रांतिकारी पेंडू मजदूर यूनियन के हरबंस हिमायती समेत चार नेताओं के साथ बदसलूकी की। इसके अलावा उनके साथ गलत शब्दावली का प्रयोग करके उनको हिरासत में रखकर झूठा पर्चा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

इसलिए शनिवार को क्रांतिकारी पेंडू मजदूर यूनियन के प्रधान संजीव मिंटू, क्रांतिकारी किसान यूनियन के राज्य सचिव गुरमीत महिमा, पेंडू मजदूर यूनियन के राज्य प्रेस सचिव कश्मीर सिंह घुगशोर और देहाती मजदूर सभा के राज्य प्रधान दर्शन नाहर की अगुआई में एसएसपी सतिंदर सिंह से मुलाकात की गई। उन्होंने मांग पत्र दिया कि क्रांतिकारी पेंडू मजदूर यूनियन के नेताओं पर दर्ज किए झूठे पर्चे रद किए जाएं। इसके अलावा एसएचओ के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि दो अगस्त को धारा 107/150 के तहत भेजे समन में चार अगस्त को एसडीएम नकोदर ने क्रांतिकारी पेंडू मजदूर यूनियन के हरबंस हिमायती के पक्ष रखे जाने के बावजूद प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और जमानत करवाने के लिए कहा गया, इसे भी रद किया जाए। अलग-अलग संगठनों के नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर उन्हें जल्द इंसाफ न मिला तो जल्द मीटिंग का अगला संघर्ष का फैसला लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.