Move to Jagran APP

केएमवी ने दयानंद स्कूल को सौंपी ओवरऑल ट्रॉफी

केएमवी कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित केएमवी करिजमा इंटर स्कूल प्रतियोगिता का शुभारंभ आर्य शिक्षा मंडल के प्रधान चंद्र मोहन प्रिसिपल डा. अतिमा शर्मा कोषाध्यक्ष ध्रुव मित्तल ने ज्योति प्रज्जवलित करके किया। प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लेते हुए प्रतिभा का परिचय दिया। मुख्यातिथि चंद्र मोहन ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का भविष्य है। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए युवा को प्रगतिशील रहना चाहिए। इस प्रतियोगिता में ओवरआल ट्राफी के.एम.वी. कालेजिएट स्कूल द्वारा जीती गई परंतु होस्ट संस्था होने के नाते यह ट्राफी दयानंद माडल

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 07:14 PM (IST)
केएमवी ने दयानंद स्कूल को सौंपी ओवरऑल ट्रॉफी
केएमवी ने दयानंद स्कूल को सौंपी ओवरऑल ट्रॉफी

जागरण संवाददाता, जालंधर : केएमवी कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित केएमवी करिजमा इंटर स्कूल प्रतियोगिता का शुभारंभ आर्य शिक्षा मंडल के प्रधान चंद्र मोहन, प्रिसिपल डॉ. अतिमा शर्मा, कोषाध्यक्ष ध्रुव मित्तल ने ज्योति प्रज्वलित करके किया। इस दौरान मुख्यातिथि चंद्र मोहन ने कहा कि युवा पीढ़ी को लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रगतिशील रहना चाहिए। इस प्रतियोगिता में ओवर ऑल ट्रॉफी के.एम.वी. कालेजिएट स्कूल ने लेकिन होस्ट संस्था होने के नाते यह ट्रॉफी दयानंद मॉडल स्कूल को प्रदान की गई। इसके इलावा ओवर ऑल ट्रॉफी में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल ने दूसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता की ओवर ऑल ट्रॉफी केएमवी कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने जीती, लेकिन होस्ट संस्था होने के नाते ट्रॉफी दयानंद मॉडल स्कूल को सौंपी गई। दूसरा स्थान गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल ने पाया।

loksabha election banner

परिणाम : रंगोली में आरपी मेमोरियल ने पहला, केएमवी ने दूसरा, डीएवी ने तीसरा, पोस्टर मेकिग में डीएवी प्रथम, केएमवी ने दूसरा, इनोसेंट हार्टस ने तीसरा, पेंट्रन ड्राइंग में दयानंद स्कूल ने पहला, गुरु नानक मिशन स्कूल ने दूसरा, सेंट मैरी स्कूल ने तीसरा, कोरियोग्राफी में केएमवी ने पहला, सेंट मैरी स्कूल ने दूसरा, आरपी मेमोरियल ने तीसरा, पॉवर प्वाइंट प्रेजीटेंशन में संस्कृति केएमवी ने पहला, दयानंद माडल स्कूल ने दूसरा, इनोसेंट स्कूल ने तीसरा, नेट सैवी में इनोसेंट स्कूल ने पहला, गुरु नानक मिशन स्कूल ने दूसरा, संस्कृति केएमवी ने तीसरा, कविता उच्चारण में गुरु नानक मिशन ने पहला, आरपी मेमोरियल ने दूसरा, एमजीएसएस ने तीसरा, न्यूज री़डिग में इनोसेंट ने पहला, दयानंद स्कूल ने दूसरा, केएमवी ने तीसरा स्थान, स्टिल लाइफ में एलजेएन डीएवी ने पहला, इनोसेंट स्कूल ने दूसरा, केएमवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। संस्कृत सुलेखन में शिव देवी स्कूल ने पहला, गुरु नानक मिशन ने दूसरा व सरुप पब्लिक स्कूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.