जागरण संवाददाता, जालंधर: 'खेडां वतन पंजाब दियां' की राज्य स्तरीय खेलें 11 से 22 अक्टूबर तक चलेंगी। इसमें राज्यभर से 15 हजार खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग लेंगे। खिलाड़ी अपने-अपने जिलों का प्रतिनिधित्व करेंगे। जालंधर से चार हजार से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

जिला खेल अधिकारी लवजीत सिंह ने कहा कि अंडर-14 से लेकर 50 से अधिक आयु वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 11 से 19 तक मोहाली में तैराकी, बैडमिंटन, फुटबाल, जिमनास्टिक व लान टेनिस के मुकाबले होंगे। 15 से 18 तक संगरूर में एथलेटिक्स, वेट लिफ्टिंग, जूडो व रोलर स्केटिंग के मुकाबले होंगे। 15 से 22 तक रूपनगर में रोइंग, काइकलिंग व क्नोइंकग के मुकाबले होंगे।

11 से 18 तक जालंधर में हाकी, शूटिंग, शतरंज के मुकाबले होंगे। 11 से 18 तक फरीदकोट में वालीबाल व कुश्ती के मुकाबले होंगे। 11 से 22 तक फेंसिंग, खो-खो, बाक्सिंग, पावर लिफ्टिंग, कबड्डी( सर्कल नेशनल स्टाइल), आर्चेरी के मुकाबले पटियाला में होंगे। 15 से 22 तक किक बाक्सिंग, टेबल टेनिस व नेटबाल के मुकाबले बरनाला में होंगे। 15 से 22 तक बास्केटबाल, गतका, साफ्टबाल, हैंडबाल के मुकाबले लुधियाना में होंगे।

यह भी पढ़ेंः-सिटी डांडिया नाइट में लोगों ने की मस्ती

जासं, जालंधर: रेडियो सिटी व क्लब कबाना की तरफ से आयोजित सिटी डांडिया नाइट में मंगलवार को देर रात तक लोगों ने जमकर मस्ती की। जालंधर के डांडिया किंग गगुन बेदी ने इस मौके पर लोगों को डांडिया करवाया। डांडिया खेलकर महिलाओं ने काफी मस्ती की। डांडिया नाइट में पूनम सूद, मनप्रीत सैनी, मास्टर उर्वशी सैनी, श्वेता मेहता ने भी हिस्सा लेकर नाइट को चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ेंः- कैलिफोर्निया से अपहृत पंजाबी परिवार के 4 लोगों के शव बरामद, परिवार में मातम का माहौल, भगवंत मान ने जताया शोक

यह भी पढ़ेंः- जालंधर की PPR मार्केट में हंगामा, नाके पर खड़े पुलिसकर्मी पर युवक ने चढ़ाई कार; वर्दी पर भी डाला हाथ

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट