Move to Jagran APP

पंजाबवासियों को आज मिलेगा तोहफा, केजरीवाल और सीएम मान जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना करेंगे पहली वोल्वो

दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाली पंजाब रोडवेज की वोल्वो बस को दोपहर 115 बजे रवाना किया जाएगा। इससे पहले दोनों मुख्यमंत्रियों का बस स्टैंड पर स्वागत किया जाएगा। स्वागत की तैयारियों के लिए विशेष तौर पर नए पालिथीन में बंद रेड कारपेट बस स्टैंड पर पहुंचा दिए गए हैं।

By DeepikaEdited By: Published: Wed, 15 Jun 2022 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jun 2022 08:39 AM (IST)
पंजाबवासियों को आज मिलेगा तोहफा, केजरीवाल और सीएम मान जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना करेंगे पहली वोल्वो
दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे केजरीवाल और मान। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर: पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों को तीन साल बाद बुधवार से रोडवेज की पनबस और पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) की वोल्वो बसों में सफर करने की सुविधा फिर से मिलेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज जालंधर के बस टर्मिनल से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

loksabha election banner

परिहवन व सुरक्षा अधिकारियों ने बस स्टैंड पर डाला डेरा

केजरीवाल के दौरे को लेकर उनकी टीम और पंजाब सरकार के परिहवन व सुरक्षा अधिकारियों ने बस स्टैंड पर डेरा डाल दिया है। दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाली पंजाब रोडवेज की वोल्वो बस को दोपहर 1:15 बजे रवाना किया जाएगा। इससे पहले दोनों मुख्यमंत्रियों का बस स्टैंड पर स्वागत किया जाएगा। स्वागत की तैयारियों के लिए विशेष तौर पर नए पालिथीन में बंद रेड कारपेट बस स्टैंड पर पहुंचा दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः -Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिन भर छाए रहेंगे बादल, कल से बारिश होने की संभावना

पटियाला से मंगाया गया साउंड सिस्टम

इस आयोजन के लिए विशेष तौर पर पटियाला से साउंड सिस्टम मंगाया गया है। कार्यक्रम के उपलक्ष्य में बस स्टैंड के अंदर और बाहर होशियारपुर रोड तक होर्डिंग लगाए गए हैं। होर्डिंग पर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की तस्वीरें लगी हैं। साथ में एयरपोर्ट जाने वाली पंजाब रोडवेज की वोल्वो बस को भी प्रदर्शित किया गया है। वोल्वो बस सेवा की शुरुआत करने के लिए केजरीवाल विशेष विमान से एयरफोर्स स्टेशन आदमपुर उतरेंगे। वहां भगवंत मान उन्हें रिसीव करेंगे। इसके बाद वह दोनों सड़क मार्ग से जालंधर बस स्टैंड पहुंचेंगे।

प्रति यात्री देने होंगे 1170 रुपये

जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट तक प्रति यात्री 1170 रुपये किराया वसूला जाएगा। जालंधर से रोजाना 7 वोल्वो बसों का दिल्ली एयरपोर्ट के लिए संचालन किया जाएगा। पंजाब के विभिन्न शहरों से पनबस और पीआरटीसी की कुल 19 वोल्वो बसें रोजाना दिल्ली एयरपोर्ट के लिए चलेंगी। निजी बस आपरेटरों की तरफ से नई दिल्ली एयरपोर्ट के लिए चलाई जाने वाली वोल्वो बसों का किराया 2500 रुपये तक है।

तीन दिन से जालंधर में स्टेट ट्रांसपोर्ट डायरेक्टर और अफसरशाही

समारोह की तैयारियां देखने के लिए पंजाब रोडवेज की अफसरशाही ने तीन दिन से जालंधर में डेरा डाला हुआ है। डायरेक्टर स्टेट ट्रांसपोर्ट अमनदीप कौर, डिप्टी डायरेक्टर परनीत सिंह मिन्हास, जनरल मैनेजर मनिंदर सिंह, जनरल मैनेजर नवराज बातिश समेत अन्य अधिकारी बस स्टैंड पर मंच से लेकर बसों को तैयार किए जाने तक की सारी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.