Move to Jagran APP

करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन राणा रंधावा ने हरीश रावत से की मुलाकात, बताए कृषि विधेयक के खतरे

पंजाब भवन में हरीश रावत के साथ मीटिंग में राणा रंधावा ने कहा कि कृषि विधेयक से किसानों के लिए अस्तित्व बरकरार रखने का खतरा पैदा हो गया है। रंधावा ने कहा कि वे खुद भी पेशे से किसान हैं और उनका दर्द समझते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 03:42 PM (IST)
करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन राणा रंधावा ने हरीश रावत से की मुलाकात, बताए कृषि विधेयक के खतरे
राणा रंधावा ने कहा कि कृषि विधेयकों से किसानों के लिए अस्तित्व बरकरार रखने का खतरा पैदा हो गया है।

जालंधर, जेएनएन। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर के चेयरमैन राजेंद्र पाल सिंह राणा रंधावा ने चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात कर उन्हें नए कृषि कानूनों के खतरे बताए। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों से पंजाब के किसानों का बड़ा नुकसान होगा।

loksabha election banner

पंजाब भवन में सीनियर कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात के दौरान हरीश रावत के साथ मीटिंग में राणा रंधावा ने कहा कि कृषि विधेयक से किसानों के लिए अस्तित्व बरकरार रखने का खतरा पैदा हो गया है। रंधावा ने कहा कि वे खुद भी पेशे से किसान हैं और समझते हैं कि अगर यह कानून लागू होता है तो इससे किसानों पर क्या असर पड़ेगा। राणा रंधावा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों के हक में जो स्टैंड लिया है वह काबिलए-तारीफ है। राणा ने कहा कि वह किसान आंदोलन में पूरा सहयोग देंगे। इस पर पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत ने कहा कि कृषि विधेयक के मुद्दे पर कांग्रेस हाईकमान पंजाब के किसानों के साथ है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.