सुल्तानपुर लोधी (कपूरथला), जेएनएन। अलग-अलग थानों की पुलिस ने 39 बोतल शराब सहित तीन युवकों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना कबीरपुर की पुलिस ने 10 बोतल शराब सहित युवक को काबू किया है। एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव कबीरपुर, हुसैनपुर, बूले, आहली कलां की ओर जा रहे थे।दरिया ब्यास की तरफ से एक युवक प्लास्टिक की केनी लेकर आता दिखाई दिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम प्रीतपाल सिंह निवासी गांव आहली कलां बताया। केनी से 10 बोतल शराब बरामद की गई।

उधर, थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने 18 बोतल शराब समेत युवक को काबू किया है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मचारियों के साथ गश्त के दौरान गांव बाजा के पास मौजूद थे। सूचना मिली कि बलविंदर सिंह निवासी गांव बाजा जो अपने घर में शराब बेच रहा है। पुलिस ने छापामारी के दौरान घर से 18 बोतल शराब समेत आरोपित को काबू कर लिया। एक अन्य मामले में थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 11 बोतल शराब सहित युवक को काबू किया है। आरोपित की पहचान प्रिंस निवासी गांव लोहियां के रूप में हुई है।

--------

यह भी पढ़ें: 320 नशीली गोलियों सहित दो काबू

फगवाड़ा : थाना सिटी पुलिस 320 नशीली गोलियों सहित दो लोगों को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान अनमोल निवासी गांव नंगल व अशोक निवासी छज कालोनी फगवाड़ा के रूप में हुई है। एसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि विज पैलेस के पास मोटरसाइकिल सवार पर दोनों युवक पुलिस को देखकर एक लिफाफा फेंक दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर लिया। लिफाफे से नशे की 320 नशीली गोलियां बरामद हुई।

Edited By: Vikas_Kumar