Move to Jagran APP

कपूरथला पुलिस ने हेरोइन की सप्लाई में वांटेड दिल्ली का कपल दबोचा, जालंधर कैंट से पीछा कर किया गिरफ्तार

आरोपित दंपनी दीपक कुमार और उसकी पत्नी प्रीति दिल्ली से हेरोइन सप्लाई करने निकले थे कि पुलिस को भनक लग गई। इसके बाद उन्हें ट्रेन में यात्रा करते समय गिरफ्तार कर लिया गया। वे मायापुरी (दिल्ली) के रहने वाले हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:26 PM (IST)
कपूरथला पुलिस ने हेरोइन की सप्लाई में वांटेड दिल्ली का कपल दबोचा, जालंधर कैंट से पीछा कर किया गिरफ्तार
हेरोइन की सप्लाई में वांछित आरोपित दंपती के साथ कपूरथला पुलिस। जागरण

संवाद सहयोगी, कपूरथला। पांच किलो हेरोइन की सप्लाई के मामले में कपूरथला पुलिस ने दिल्ली के एक भगोड़े दंपती को ट्रेन में सफर करते समय गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान दीपक कुमार और उसकी पत्नी प्रीति के रूप में हुई है। वे मायापुरी दिल्ली के रहने वाले हैं। एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि कपूरथला पुलिस टीमों को दिल्ली से पंजाब की ओर ट्रेन में यात्रा करने वाले इस जोड़े के संबंध में सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत करवाई करते हुए जालंधर छावनी रेलवे स्टेशन के पास उन्हें ट्रैक किया गया और बाद में ट्रेन से पकड़ लिया गया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि दंपती के खिलाफ थाना सदर कपूरथला में 1 अगस्त, 2019 को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। उनसे 5 किलो हेरोइन बरामद की गई थी। मामले में अदालत ने जोड़े को भगोड़े अपराधी घोषित कर दिया था। 

ट्रेन में सीट के नीचे रखा था हेरोइन से भरा बैग

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान दंपती ने खुलासा किया कि वे हेरोइन की एक खेप देने जा रहे थे, जो उन्होंने एक बैग में छिपाई हुई थी। उसे वे ट्रेन में अपनी सीट के नीचे छोड़ आए हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार करने वाली टीम को उस समय बैग के बारे में जानकारी नहीं थी। बाद में जीआरपी ने पठानकोट रेलवे स्टेशन पर सीट के नीचे पड़ा लावारिस बैग बरामद कर लिया। दोनों पर जीआरपी पुलिस स्टेशन पठानकोट में मामला दर्ज किया गया है।

कपूरथला पुलिस ने रिमांड पर लिया

उन्होंने कहा कि कपूरथला पुलिस ने उन्हें अदालत में प्रस्तुत करके रिमांड पर ले लिया है। अब उनसे पूछताछ कके हेरोइन और नशीली दवाओं की सप्लाई के पूरे नेटवर्क का पता लगाया जाएगा। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी शीघ्र गिरफ्तार करेगी।

यह भी पढ़ें - बटाला में इंस्टाग्राम स्टार दीप ने प्रेमिका से दुखी होकर निगली सल्फास, हालत नाजुक होने पर अमृतसर रेफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.