Move to Jagran APP

Kapil Sharma Wedding: दूल्हा-दुल्हन को बधाई देने पहुंचे मंत्री नवजोत सिद्धू सहित कई सेलेब्रिटी

जालंधर का क्लब कबाना रिजॉर्ट को सेलेब्रिटी कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है। वे आज रात यहीं भवनीत चतरथ यानी गिन्नी के साथ सात फेरे लेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 08:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 05:07 PM (IST)
Kapil Sharma Wedding: दूल्हा-दुल्हन को बधाई देने पहुंचे मंत्री नवजोत सिद्धू सहित कई सेलेब्रिटी
Kapil Sharma Wedding: दूल्हा-दुल्हन को बधाई देने पहुंचे मंत्री नवजोत सिद्धू सहित कई सेलेब्रिटी

जागरण संवाददाता, जालंधर। यहां के क्लब कबाना रिजॉर्ट में कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी की रस्में पूरी हुई। बुधवार शाम आठ बजे के बाद गाजे-बाजे के साथ कपिल शर्मा की सेहराबंदी की रस्म निभाई गई। क्लब में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ गिन्नी और कपिल के दोस्तों और रिश्तेदारों का जमघट लगा रहा। कैबिनेट मंत्री पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू, हंस राज हंस, जाने-माने निर्देशक अब्बास-मस्तान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कपिल-गिन्नी को बधाई देने पहुंचे हैं। रात 11 बजे के बाद दूल्हा और दुल्हन क्लब के बीबी जान रेस्टोरेंट में तैयार विशेष मंच पर मीडिया के सामने फोटो शूट करवाया।

loksabha election banner


क्लब कबाना में पहुंचे बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अब्बास-मस्तान। इन्होंने ही कपिल को फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से ब्रेक दिया था।

कपिल और गिन्नी परिवार  के लोग और रिश्तेदार भी शाम लगभग 8 बजे क्लब कबाना पहुंच गए थे। गेट पर ढोल की छाप के बीच मेहमानों का स्वागत किया गया। यहां गिन्नी के पिता ने मेहमानों का स्वागत किया। इधर क्लब कबाना पहुंचने के बाद गिन्नी और कपिल सबसे पहले मेकअप के लिए पहुंचे। शादी समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन देर रात तक कोई भी नामवर हस्ती नहीं पहुंची। हालांकि पंजाब से जुड़ी कई हस्तियां समारोह में पहुंच गई हैं। इनमें कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, सिंगर रंजीत बावा और जस्सी, सरदूल सिकंदर, सिंगर मजू, कॉमेडियन राजीव ठक्कर, पंजाबी कॉमेडियन प्रीतो आदि शामिल हैं। देर रात जेल मंत्री पंजाब सुखजिंदर सिंह रंधावा भी पहुंचे।

क्लब कबाना में मेहमानों का स्वागत करते हुए गिन्नी चतरथ के पिता।

इससे पहले कपिल होटल रेडिसन ब्लू अमृतसर से होली सिटी स्थित अपनी बहन बहन पूजा देवगन के घर पहुंचे थे। कपिल शाम लगभग 5:30 बजे उनके घर से मर्सिडीज में सवार होकर जालंधर के लिए निकले। वह यहां करीब साढ़े सात बजे पहुंचे। कार से उतरते वक्त वह सामान्य कपड़ों में थे। क्लब कबाना पहुंचने पर लोगों ने उन्हें घेर लिया। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा।

क्लब कबाना में दूल्हा और दुल्हन का स्वागत करने के लिए तैयार स्टेज।

दुल्हन की तरह सजा क्लब कबाना

शादी का मंडप कबाना के 40 हजार वर्ग फिट के लॉन में बनाया गया है। स्टेज भी तैयार है। रात में कपिल और गि्न्नी सात फेरे लेंगे। यहां टीवी की दुनिया से भारती सिंह, कृष्णा और सुदेश शादी समारोह में शामिल होने पहुंच चुके हैं।

कपिल शर्मा-गिन्नी की शादी में बुधवार रात क्लब कबाना पहुंचे कैबिनेट मंत्री पंजाब ओपी सोनी और सिंगर रंजीत बाबा।

विवाह समारोह के दौरान गायक गुरदास मान ने प्रस्तुति देकर समां बांध दिया।


शादी के दिन भी जिम जाना नहीं भूले कपिल

शादी वाले दिन भी कॉमेडी किंग कपिल जिम जाना नहीं भूले। मेकअप से पहले कपिल शर्मा ने क्लब कबाना के जिम में बाउसरों के सुरक्षा घेरे में लगभग एक घंटे तक एक्सरसाइज की। बाद में वे मेकअप के लिए पहुंचे। मेकअप कराने के बाद कपिल शर्मा अपनी दुल्हनिया को लेकर फोटो सूट के लिए मीडिया के सामने आए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.