जेएनएन, जालंधर। शादी के बाद पहली बार कॉम‍ेडियम कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रैंप पर उतरे और लोगों का दिल जीत लिया। पीजे कॉलेज आफ फाइन आ‌र्ट्स में राजेश्वरी कला महोत्सव में पहंचे कपिल शर्मा ने लोगों को खूब हंसाया। इस दौरान कपिल ने शहर की महिलाों को महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने अपने कॉलेज की यादें और शादी के किस्से सुनाकर सबका खूब मनोरंजन किया।

गिन्नी के साथ पहली बार की माॅडलिंग

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रैंप पर वॉक करते हुए।

कॉमेडियन कपिल शर्मा कुछ शो में मॉडलिंग भी कर चुके हैं, लेकिन अपनी पत्नी गिन्नी के साथ उन्होंने पहली बार जालंधर मे मॉडलिंग की। वहीं गिन्नी ने तो रैंप वॉक ही पहली बार किया है। कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ ने डिजाइनर जैसमीन, दीक्षा जुल्का तथा सिमरन जौरा के डिजाइन किए हुए परिधानों में जलवा बिखेरा।

गिन्नी के साथ की पहली मुलाकात का किया जिक्र

 

मॉडलिंग के बाद कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो की तरह लगाए गए सेट में अपनी लाइफ के अनुभव साझा किए। उन्होंने अपनी लव स्टोरी और कॉलेज के दिनों को याद किया। उन्होंने गिन्नी से पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि जब वह एपीजे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए थियेटर सीखने दूसरे कॉलेज में जाते थे। उन दिनो में ही गिन्नी मुझे मिली। कपिल ने कहा वह गिन्नी को पाकर बेहद लकी महसूस कर रहा हूं। इस दौरान कपिल के साथ सिगर तेजी संधू के अलावा पुराने दोस्त भी मौजूद रहे। विद्यार्थियों ने भी अटपटे सवालो के चटपटे जबाव कपिल से पाए। कपिल ने स्टूडेंट्स की फरमाइश पर पंजाबी और हिंदी गाने भी गाए।

नामी कलाकारों से सीखी पेंटिंग की बारिकियां

इससे पहले दिन मे कलाकारों ने अपनी पेटिंग्स से सभी को हैरान कर दिया। कैंप में विद्यार्थियों ने नामी कलाकारों से पेटिंग्स की बारीकियां सीखी।  शाम को लवण्या फैशन शो में डिजाइनरों ने पारंपरिक, वेस्टर्न और फ्यूजन वियर में समर और स्पि्रंग सीजन के डिजाइन को पेश किया। फैशन शो के अंतिम चरण में कॉलेज के प्रोफेसर गगन व अनिल ने भी मॉडलिंग की। फैशन शो में 25 डिजाइनरों ने 130 तरह के परिधानों को पेश किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में सुषमा पाल बर्लिया को-प्रोमोटर और प्रेसिडेंट एपीजे एजुकेशन सोसायटी को फाउंडर एंड चांसलर एपीजे सत्या यूनिवर्सिटी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. सुचारिता ने मुख्य अतिथि सुषमा पाल व विजय बर्लिया का स्वागत किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!