Move to Jagran APP

कालिया बोले-सिद्धू को पाक से इतना ही प्यार है तो इमरान की कैबिनेट के सदस्य बन जाएं

पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के इमरान खान की ताजपोशी में जाने और पाकिस्तानी सेना प्रमुख जावेद कमर बाजवा से गले मिलने की जमकर ¨नदा की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 09:34 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 11:43 AM (IST)
कालिया बोले-सिद्धू को पाक से इतना ही प्यार है तो इमरान की कैबिनेट के सदस्य बन जाएं
कालिया बोले-सिद्धू को पाक से इतना ही प्यार है तो इमरान की कैबिनेट के सदस्य बन जाएं

जागरण संवाददाता, जालंधर : पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के इमरान खान की ताजपोशी में जाने और पाकिस्तानी सेना प्रमुख जावेद कमर बाजवा से गले मिलने की जमकर ¨नदा की है। कालिया ने कहा है कि इस समय समूचा भारत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सात दिन का शोक मना रहा है और सिद्धू अपनी दोस्ती निभा रहे हैं। अगर सिद्धू को पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वह वहीं रह जाएं और प्रधानमंत्री बने अपने क्रिकेटर दोस्त इमरान खान की कैबिनेट के सदस्य बन जाएं। मनोरंजन कालिया ने कहा कि इमरान खान ने सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी अपनी ताजपोशी में आने का न्योता दिया था, लेकिन वे दोनों ही पाकिस्तान नहीं गए। उन्होंने देशहित में दोस्ती निभाना जरूरी नहीं समझा। कालिया ने कहा कि जब सिद्धू भाजपा में थे तो अटल बिहारी वाजपेयी को पिता समान मानते थे। वाजपेयी को अपना राजनीतिक गुरु भी कहा करते थे। आज वह सबकुछ भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि यह दुखदायी है कि जिस पाकिस्तान सेना की तरफ से आए दिन संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। जवानों और आमजनों को निशाना बनाया जा रहा है, सिद्धू उसी पाक सेनाध्यक्ष से गले मिल रहे हैं। गौरतलब है कि पंजाब के मंत्री और पूर्व क्त्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर पंजाब में माहौल और राजनीति गर्मा गई है। सिद्धू ने पाकिस्तान में भले ही खुद को शातिदूत के रूप में पेश करने की कोशिश की है, विरोधी उनके इस समारोह में शामिल होने पर तीखे वार कर रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.