जागरण संवाददाता, जालंधर : निजात्म नगर में सिर्फ 25 दिन पहले 18 लाख से बनी सड़क के उखड़ने के मामले में नगर निगम के एसडीओ, जेई ने मौके पर जाकर जांच की है।

वार्ड 37 की पार्षद कमलेश ग्रोवर के बेटे अनमोल ग्रोवर ने ठेका कंपनी मोगा कोऑपरेटिव सोसायटी के मालिक बंटी को भी सड़क की हालत दिखाई। सड़क कई जगह से उखड़ रही है। एसडीओ बब्बर और जेई हरप्रीत सिंह ने सड़क का मुआयना किया और पाया कि सड़क में कमी है। जांच में सामने आया कि जिस दिन सड़क बन रही थी, उस दिन बरसात आ गई थी। इससे सड़क से काफी सीमेंट बह गया था। सडक पर दोबारा सीमेंट का घोल डाला गया था, लेकिन वह पकड़ नहीं बना पाया। कंकरीट रोड बनाने के बाद सड़क को ट्रैफिक के लिए बंद नहीं किया गया। इससे छोटी गाड़ियां और पशु यहां से गुजरे और सड़क को नुकसान पहुंचा। इस पर ठेकेदार ने कहा है कि वह सड़क को दुरुस्त करवा देंगे।

बुधवार को दी थी शिकायत

निजात्म वेलफेयर सोसायटी ने बुधवार को निगम कमिश्नर और विजिलेंस ब्यूरो को सड़क निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत दी थी। विजिलेंस ने तुरंत जांच शुरू कर वहां वीडियोग्राफी भी की थी। पार्षद के बेटे अनमोल ग्रोवर ने कहा कि सड़क में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। विजिलेंस जांच में गड़बड़ी निकलती है तो ठेकेदार पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!