Move to Jagran APP

बॉलीवुड स्टार्स के बेस्ट फ्रेंड बने जालंधर के आरजे समीर और अमृतसर की दीपाली

सिटी के रहने वाले आरजे समीर ओबराय और अमृतसर की मुटियार दीपाली जल्द फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में बॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आएंगे।

By Edited By: Published: Fri, 19 Oct 2018 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 02:43 PM (IST)
बॉलीवुड स्टार्स के बेस्ट फ्रेंड बने जालंधर के आरजे समीर और अमृतसर की दीपाली
बॉलीवुड स्टार्स के बेस्ट फ्रेंड बने जालंधर के आरजे समीर और अमृतसर की दीपाली

जालंधर [भावना पुरी]। सिटी के रहने वाले आरजे समीर ओबराय और अमृतसर की मुटियार दीपाली जल्द फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में बॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमृतसर में समीर ने अर्जुन कपूर के बेस्ट फ्रेंड रिक्की का किरदार निभाया है। वहीं, दीपाली पंजाबी फिल्मों में कमाल दिखाने के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना रही हैं। दीपाली ने अमृतसर में हुए नमस्ते इंग्लैंड के ऑडिशन दिए और फिल्म में परिणीति की बेस्ट फ्रेंड सिमी का किरदार निभाया है।

prime article banner

पंजाबी फिल्म इंड्रस्टी से बॉलीवुड का सफर कमाल का

दीपाली समीर ओबराय के साथ नमस्ते इंग्लैंड के लिए मैंने भी ऑडिशन दिया। मेरा सिलेक्शन परिणीति की बेस्ट फ्रेंड सिमी के किरदार के लिए हुआ। पंजाबी इंड्रस्टी में मैं काफी काम कर चुकी हूं। सबसे पहली फिल्म रोशन प्रिंस के साथ अर्जुन थी जिसमें मैंने अर्जुन की बहन का रोल किया था। इसके बाद निंजा के साथ आल्हना फिल्म की है। फिल्म अधी छुंट्टी में भी मेरा किरदार जबरदस्त है। इसके अलावा रोशन प्रिंस के साथ मैं मुंडा फरीदकोटिया की शूटिंग कर रही हूं। मेरा पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर कमाल का रहा है। मुझे मेरी उम्मीद से ज्यादा बेहतर काम मिला है।

शूटिंग में काफी मजा आया..

दीपाली कहती हैं, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह बेहद अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मेरी हर गलती को बड़े प्यार से सुलझाया और मेरी एक्टिंग को निखारा। अर्जुन बेहद फ्रेंडली हैं। परिणीति काफी क्यूट है। हमने परिणीति के साथ काफी सहज होकर शूट किया। हमने अमृतसर और पटियाला में शूटिंग की है। इस दौरान हर कास्ट और क्रू मेंबर्स की छोटी से छोटी चीज का ख्याल रखा जाता हैं।

मैं अपने पहले ऑडिशन में सफल रहा

आरजे समीर का कहना है कि फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के अमृतसर में ऑडिशन हुए तो मेरा दोस्त मुझे जबरदस्ती वहा ले गया। मैं ज्यादा सीरियस नहीं था। ऑडिशन के बाद लुक टेस्ट के लिए मुझे फोन आया। परिवार और दोस्त के कहने पर फिर चला गया लेकिन मुझे इतनी बड़ी फिल्म में सिलेक्ट होने की कोई उम्मीद नहीं थी। दो दिन बाद जब सिलेक्शन के लिए फोन आया तो भी मुझे मजाक ही लगा। पहले दिन जब शूट किया तो एहसास हुआ कि मेरा सपना पूरा हो रहा है। फिल्म में मेरा रोल अर्जुन कपूर के बेस्ट फ्रेंड रिक्की का है। इसमें अर्जुन के तीन और दोस्त भी हैं। इसके अलावा परिणीति की भी चार दोस्त हैं जिनमें से एक दीपाली हैं। हम आठ लोग आज बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं। फिल्म में मुंबई की कैटी इकबाल ने फिल्म में मेरी पत्नी संतों का कैरेक्टर निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.