Move to Jagran APP

बर्थ डे विश करने के लिए युवकों ने की हवाई फायरिंग, ललकारे मारे; वीडियो वायरल

वायरल वीडियो सोमवार आधी रात का बताया जा रहा है। फायरिंग के साथ ललकारे मार दहशत फैलाने की इस घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 02:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 02:52 PM (IST)
बर्थ डे विश करने के लिए युवकों ने की हवाई फायरिंग, ललकारे मारे; वीडियो वायरल
बर्थ डे विश करने के लिए युवकों ने की हवाई फायरिंग, ललकारे मारे; वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, जालंधर। शास्त्री मार्केट में कुछ दिन पहले हुए सेहरा फील्ड हत्याकांड के बावजूद कमिश्नरेट पुलिस कुंभकरणी नींद सोई है। शहर में कुछ युवकों के बर्थ-डे सेलिब्रेशन के दौरान हवाई फायर करने का वीडियो सामने आया है, जो पटेल चौक के आसपास का बताया जा रहा है। यह स्थान पुलिस थाने से चंद मीटर ही दूर है। वीडियो सोमवार आधी रात का बताया जा रहा है। फायरिंग के साथ ललकारे मार दहशत फैलाने की इस घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

loksabha election banner

पुलिस की इसी सुस्ती के चलते शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हुए हैं। पुलिस थाना डिवीजन 2 के एसएचओ कुलबीर सिंह ने कहा कि वीडियो उनके पास आ गई है। जांच कर रहे हैं कि यह कहां की है और इसे चलाने वाले कौन हैं। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

युवकों ने किए तीन फायर

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बर्थ-डे की बधाई देते हुए हवा में फायरिंग की जा रही है। वीडियो में चार से ज्यादा युवक नजर आ रहे हैं, जो फायरिंग करते हुए ललकारे भी मार रहे हैं। युवक ने कुल तीन बार फायरिंग की। हालांकि उससे कुछ फायर मिस भी हुए।
 

इनोवा पर किसान सेल चेयरमैन की प्लेट

युवकों के पीछे एक इनोवा खड़ी है। इसके आगे किसान सेल के चेयरमैन की नेम प्लेट लगी हुई है। इसके नीचे जिला जालंधर व उसके साथ भी कुछ लिखा है, जो कि स्पष्ट रूप से पढ़ा नहीं जा रहा। जब इसकी पड़ताल की गई तो यह इनोवा करनबीर सिंह कस्सोवाल के नाम पर जालंधर में रजिस्टर्ड है।
 

बड़ा सवाल : हथियार लाइसेंसी या अवैध

फायरिंग के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हथियारों को लेकर भी है कि यह लाइसेंसी है या अवैध। हालांकि इसके फायर मिस होने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह देसी कट्टा हो सकता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.