Move to Jagran APP

जालंधर में महिला वकीलों को फोन पर तंग करने वाले का जारी होगा स्केच, जानें क्या है मामला

आरोपित पिछले 5-6 सालों से जालंधर की महिला वकीलों को फोन करके तंग कर रहा था। एक महिला वकील ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया हुआ है। एक अन्य ने पुलिस में शिकायत दी हुई है। एसीपी चड्डा ने आरोपित के स्केच जारी करवाने की तैयारी की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 01:50 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:47 PM (IST)
जालंधर में महिला वकीलों को फोन पर तंग करने वाले का जारी होगा स्केच, जानें क्या है मामला
जालंधर पुलिस महिला वकीलों को फोन करके तंग करने वाले का स्केच जारी करेगी। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। इंटरनेट के नंबरों से जालंधर की महिला वकील हरप्रीत कौर को तंग करने के आरोपित का स्केच जालंधर पुलिस जारी करने की तैयारी में है। हरप्रीत कौर ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी कि 30 अगस्त को उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया। उसका कहना था कि वह उनके साथ काम करने वाली एडवोकेट संगीता का रिश्तेदार है। उनके साथ किसी घरेलू झगड़े की वजह से वह उससे बात नहीं कर रही हैं। वह उनका फोन नंबर दे दे। उन्होंने बताया कि यह सुनते ही उन्होंने तुरंत एडवोकेट संगीता को काल कॉन्फ्रेंस में ले लिया। उन्होंने उस व्यक्ति से बात करने का प्रयास किया लेकिन वह उसे नहीं जानती थी।

loksabha election banner

एडवोकेट हरप्रीत कौर ने कहा कि इसके बाद से उस व्यक्ति ने इंटरनेट नंबरों से उनको लगातार तंग करना शुरू कर दिया। बाद में पता चला कि यह कोई पहली घटना नहीं थी। वह पिछले 5-6 सालों से महिला वकीलों को तंग कर रहा था। इनमें एडवोकेट भागवत जोत, एडवोकेट रविंदर, एडवोकेट संगीता, एडवोकेट रूपिंदर मुल्तानी, एडवोकेट तानिया भट्टी शामिल थे। यहां तक कि एडवोकेट भागवत ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया हुआ है। एडवोकेट रुपिंदर ने शिकायत दी हुई है।

एसीपी चड्डा ने की है मामले की जांच 

पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एसीपी सतिंदर चड्डा को सौंप दी थी। एसीपी चड्डा ने जांच के बाद आरोपित की पहचान करवाई। अब वह उसका स्केच जारी करने की तैयारी में हैं ताकि उसके बारे में पूरी जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इस व्यक्ति की पूरी पहचान देगा उस का नाम गुप्त रखा जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.