Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update: जालंधर में धूप खिलने से बढ़ेगा तापमान, ठिठुरन रहेगी बरकरार

Jalandhar Weather Updateः जालंधर में बुधवार को तेज धूप खिलने के चलते तापमान में इजाफे होगा। वहीं पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही कड़कती ठंड से दो-चार हो रहे लोगों को हल्की राहत मिलने के आसार है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 07:18 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 07:18 AM (IST)
Jalandhar Weather Update: जालंधर में धूप खिलने से बढ़ेगा तापमान, ठिठुरन रहेगी बरकरार
जालंधर में बुधवार को तेज धूप खिलने के चलते तापमान में इजाफे होगा। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। बुधवार को दिन की शुरुआत धुंध के साथ हुई। बुधवार सुबह शहर में घनी धुंध की वजह से वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ और हाईवे पर वाहन रेंगते हुए दिखाई दिए। इस दौरान ठिठुरन का आलम बरकरार रहा। पिछले कई दिनों से अधिकतम 16 डिग्री चल रहा तापमान बुधवार को बढ़कर 21 डिग्री तक पहुंच जाएगा।

loksabha election banner

वहीं, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के चलते शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इसके अलावा बुधवार को तेज धूप खिलने के चलते तापमान में इजाफे होगा। पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही कड़कती ठंड से दो-चार हो रहे लोगों को हल्की राहत मिलने के आसार है।  बीते सप्ताह धुंध, कोहरा, शीत लहर व आसमान में छाए बादलों के बीच पड़ रही कड़कती ठंड के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को धूप खिलने से थोड़ी राहत भी मिलेगी।

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. विनीत शर्मा ने बताया कि धूप खिलने के दौरान भी लोगों को अभी गर्म वस्त्र पहनने से परहेज नहीं करना चाहिए। इसका मुख्य कारण है कि दिन ढलते ही फिर से शीत लहर का प्रकोप लोगों की परेशानी बढ़ा सकता है। इसलिए घर में और घर से बाहर जाते समय गर्म कपड़े जरूर पहने। स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने कहा कि भले ही कोरोना की वैक्सीन आ गई है लेकिन हमें अभी भी कोरोना को हल्के में नहीं लेना चाहिए और घर से बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करें और सार्वजनिक स्थानों पर एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाकर रखें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.