Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update: जालंधर में रुक-रुक कर बारिश जारी, बढ़ी ठंड, निचले इलाकों में भरा पानी

Jalandhar Weather Update रविवार को हुई मूसलधार बारिश के बाद जालंधर में सोमवार को सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। हवा में ठंडक बढ़ गई है। मौसम विभाग के मुताबिक 2 दिन के सुहाने मौसम के चलते मंगलवार को न्यूनतम तापमान में और भी गिरावट होगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 07:03 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 12:24 PM (IST)
Jalandhar Weather Update: जालंधर में रुक-रुक कर बारिश जारी, बढ़ी ठंड, निचले इलाकों में भरा पानी
जालंधर में सोमवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। रविवार बाद दोपहर शुरू हुई मूसलाधार बारिश का असर सोमवार को सुबह कंपकंपा देने वाली सर्दी के साथ पड़ा। वहीं, सोमवार तड़के से ही आसमान में बादल छा गए। सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इस कारण ठंडक का अहसास बढ़ गया है। बारिश के कारण महानगर का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 2 दिन के सुहाने मौसम के चलते मंगलवार को न्यूनतम तापमान में और भी गिरावट होगी।

loksabha election banner

पिछले कई दिनों से 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास चल रहा अधिकतम तापमान गिरकर इन दिनों 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास चल रहा है। वहीं, न्यूनतम तापमान 14 डिग्री तक लुढ़क चुका है। मौसम विभाग के अनुसार इसी सप्ताह न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से भी नीचे चला जाएगा, जिससे ठिठुरन बढ़ेगी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सोमवार को अधिकतम तापमान 22 तथा न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

बारिश के चलते ठंड बढ़ गई है और सुबह-सुबह चली तेज व ठंडी हवाओं ने जनवरी की ठंड याद दिया दी। वहीं, बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव हो गया, जिस कारण सोमवार सुबह काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है।

जगह-जगह जलभराव से शहरवासी परेशान

जालंधर में बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में जलभराव हो गया है।

रविवार दोपहर बाद से जारी बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। 120 फुटी रोड पर गड्ढों में पानी भरने से स्टार्म सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम रोकना पड़ा है। जालंधर-अमृतसर हाईवे पर भी जगह-जगह पानी जमा होने से वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.