जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और कहीं कहीं हलकी बूंदाबांदी होने के आसार है। बुधवार को सुबह और रात को मौसम ठंडा रहेगा जबकि दोपहर को तापमान में इजाफा होने से गर्माहट रहेगी। गर्मी और उमस की वजह से लोगों को परेशानियों से जूझना पड़ सकता है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 48 घंटों के दौरान भी मौसम यथावत रहेगा।

शुक्रवार को के बाद मौसम साफ रहेगा। बुधवार को तापमान में इजाफा होगा। अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम 26 डिग्री तक दर्ज किया जाएगा। 17 सितंबर के बाद आसमान साफ रहेगा। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. वीनित शर्मा बताते है कि दो दिनों के बाद फिर से मौसम करवट ले सकता है। इस दौरान तेज हवाएं चलने के साथ बारिश की संभावना है। जिससे सर्दी का सीजन जल्दी आ सकता है।

पिछले सप्ताह लगातार बारिश होने के बाद तापमान में तेजी से गिरावट दर्ज की गई थी। सोमवार को मौसम में बदलाव के बाद करीब 7 फ़ीसदी तापमान में इजाफा हुआ था।  मंगलवार को भी आसमान में बादल छाए रहे थे और कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हुई थी ,इसके बावजूद बुधवार को भी इसी तरह ही मौसम रहने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो 17 सितंबर के बाद आसमान साफ रहेगा और तापमान में बदलाव होगा ।वही मौसम में ठंडक होने की भी संभावना जताई जा रही है। डॉक्टर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि मौसम में लगातार बदलाव तथा बारिश के बाद खड़े पानी की वजह से मच्छर पनप सकते हैं और डेंगू व मलेरिया होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-  बिन फेरे हम तेरे... हरियाणा के युवक से फर्जी शादी के बाद कैश और गहने लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

यह भी पढ़ें-  Murdre in Jalandhar: तीन दिन से लापता युवक का शव बेईं से मिला, घर से बाइक पर ले गए थे दो सगे भाई

 

Edited By: Vinay Kumar