Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर छाए रहेंगे बादल, मौसम बना रहेगा सुहावना

जालंधर में पिछले सप्ताह बारिश होने के बाद इस सप्ताह के शुरूआती दिनों में मौसम साफ रहा। अगले चार दिनों तक मौसम सुहावना रहेगा वहीं तापमान में भी उछाल दर्ज किया जाएगा। आसमान में घने बादल छाए रहने के साथ कुछ समय के लिए बूंदाबांदी होने की संभावना है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 08:29 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर छाए रहेंगे बादल, मौसम बना रहेगा सुहावना
जालंधर में आज मौसम बना रहेगा सुहावना।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में पिछले सप्ताह बारिश होने के बाद इस सप्ताह के शुरूआती दिनों में मौसम साफ रहा। अगले चार दिनों तक मौसम सुहावना रहेगा, वहीं तापमान में भी उछाल दर्ज किया जाएगा। आसमान में घने बादल छाए रहने के साथ कुछ समय के लिए बूंदाबांदी होने की संभावना है। बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। उमस भरा मौसम रहने की वजह से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गर्मी की वजह से लोगों के पसीने छूटेंगे। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे द्वारा आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इसके साथ ही तापमान में भी निश्चित रूप से इजाफा भी होगा। अगले चार दिन तक तापमान में भी इजाफा दर्ज होगा।

loksabha election banner

बुधवार को अधिकतम तापमान 37 तथा न्यूनतम 35 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है। वहीं पाकेट रेन होने का अनुमान है। दरअसल, पिछले सप्ताह अधिकतर दिन आसमान में बादल छाए रहने, बारिश होने व तेज हवाएं चलने से लोगों को गर्मी के प्रकोप से काफी हद तक राहत मिल गई थी। हालांकि, कुछ दिन पाकेट रेन होने से लोगों को उमस का भी सामना करना पड़ा था। वहीं इस सप्ताह अधिकतर दिन धूप खिली रहने की संकेत दिए जा रहे है। इस संबंध में डॉक्टर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि मौसम में उतार-चढ़ाव के चलते तथा उमस की वजह से वायरल इंफेक्शन होने का खतरा रहता है। इसलिए लोगों को एहतियातन खाने से पहले और बाद में साबुन से हाथ धोने सलाह दी है। इसके अलावा खुले में बिकने वाले खाद्य पदार्थों के सेवन से परहेज करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.