Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update: जालंधर में शीतलहर व धुंध से बढ़ी ठिठुरन, इस दिन से निकलेगी धूप

Today Jalandhar Weather News Update जालंधर में बुधवार को सुबह की शुरुआत आसमान में धुंध छाए रहने और शीतलहर से हुई। अगले एक-दो दिन के दौरान आसमान साफ होने व धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं। बाहरी इलाकों में धुंध का ज्यादा प्रभाव रहा।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 08:52 AM (IST)
Jalandhar Weather Update: जालंधर में शीतलहर व धुंध से बढ़ी ठिठुरन, इस दिन से निकलेगी धूप
Weather in Jalandhar Today: जालंधर में सुबह से घनी धुंध छाई हुई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर में मंगलवार की तरह बुधवार को सुबह की शुरुआत आसमान में धुंध छाए रहने और शीतलहर से हुई। इसकी वजह से ठिठुरन भी बरकरार रही। अगले एक-दो दिन के दौरान आसमान साफ होने व धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं। बुधवार को सुबह शहर के बाहरी इलाकों में धुंध का ज्यादा प्रभाव रहा। मुख्य मार्ग पर धुंध वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। लोग दिन में भी लाइट जला कर वाहन चलाते दिखे। वाहन सड़कों पर रेंगते दिखाई दिए वहीं कुछ जगह पर जाम रहा।

loksabha election banner

बुधवार को बारिश से बचाव रहेगा और ठिठुरन रहेगी। धूप न खिलने के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सर्दी और आसमान में बादल छाय की वजह से लोग घरों से कम ही बाहर निकलते हैं। दुकानदार ग्राहकों का इंतजार करते नजर आते है। भीड़ वाले कई बाजारों में सन्नाटा पसरा रहता है। अधिकतम 13 व न्यूनतम तापमान 9 डिग्री तक पहुंचने की संभावना है।

डा. वीनित शर्मा के मुताबिक अगले दो दिन तक धुंध रहने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहेेंगे। हालांकि, सप्ताह के मध्यांतर के बाद आसमान साफ रहने और  धूप खिलने तो दोपहर के समय लोगों को ठंड से कुछ हद तक निजात मिलने की संभावना है। हालांकि, तड़के व रात को तापमान में गिरावट का सिलसिला बरकरार रहेगा। पश्चिम विक्षोभ का प्रभाव इस बार मौसम पर पड़ा है। लोगों को ठंड का कहर लगातार झेलना पड़ेगा। इसके अलावा पहाड़ी इलाकों में हो रही हिमपात के चलते मैदानी इलाकों में शीत लहर व आसमान में बादल छाए रहने का दौर बरकरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.