जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Weather News Update Today  बीते सप्ताह की तरह इस रविवार को भी दिन भर आसमान में बादल छाए हैं। इससे ठंड का प्रकोप बना हुआ है। शनिवार के बाद रविवार को भी खून तक जमा देने वाली सर्दी के बीच लोग घरों से बाहर निकलने से भी कतराते रहे। शनिवार को अधिकतम व न्यूनतम तापमान में अंतर कम होने के बाद तड़के से लेकर देर रात तक मौसम यथावत रहा। दिन भर अधिकतम तापमान 11.30 व न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों के दौरान मौसम यथावत रहने की संभावना जातई है। दरअसल, बीते सप्ताह अधिकतर दिन आसमान में बादल छाए रहे हैं। अधिकतम और न्यूनतम तापमान का अंतर भी करीब 1 डिग्री सेल्सियस रह गया है।

अगले कई दिनों तक सर्दी से राहत की उम्मीद नहीं

जिले के लोगों को करीब एक सप्ताह से अच्छी तरह सूरज तक के दर्शन नहीं हुए हैं। मौसम विभाग की मानें तो आगामी सप्ताह के अधिकतर दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। वहीं सप्ताह के अंत में बारिश की संभावना प्रबल है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. वीनित शर्मा बताते है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते सर्दी में तेजी के साथ इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले कई दिनों तक लोगों को सर्दी से राहत मिलने वाली नहीं है। 

यह भी पढ़ें-आखिर पंजाब विधानसभा में कांग्रेस ज्वाइन करने वाले आप विधायक हिस्साेवाल काे क्याें नहीं मिला टिकट, जानें कारण

हाईवे पर धुंध से घटी विजिबिलिटी

सर्दी के साथ-साथ जालंधर-अमृतसर हाईवे पर धुंध के कारण विजिबिलिटी कम हो रही है। इस दौरान शनिवार को 20 मीटर तक विजिबिलिटी के बीच दिन में ही वाहनों की लाइटें जला दी गई। इसके साथ ही वाहनों की रफ्तार भी कम हो गई।

यह भी पढ़ें-पंजाब चुनाव 2022: कांग्रेस ने लुधियाना की 9 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, जानें किसे कहां से मिली टिकट

Edited By: Vipin Kumar