जालंधर, जेएनएन। जिले में शनिवार रात को चली तेज आंधी तथा हवाओं के बाद शुरू हुई बारिश का असर आने वाले 48 घंटे तक रहेगा। इस दौरान तापमान में इजाफा नहीं होगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 48 घंटा को लेकर दिए गए हैं।

दरअसल, शनिवार को दिन ढलते ही आसमान में बादल छाए रहने, तेज हवा तथा आंधी चलने के बाद बारिश शुरू हो गई थी। जिसके चलते दिन के समय 40 डिग्री तक चल रहा तापमान लुढ़क कर 32 डिग्री रह गया था। इस कारण हुई ठंडक का असर रविवार को भी रहा। जिसके चलते अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

बदल रहे मौसम के मिजाज के बीच लोगों रखें सेहत का ध्यान

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ. दलजीत सिंह बताते हैं कि तेजी से बदल रहे मौसम के मिजाज के बीच लोगों को सेहत के प्रति अधिक एहतियात बरतनी होगी। उन्होंने कहा कि गर्मी 2 दिन बाद फिर से अपना रंग दिखाएगी। इस दौरान तापमान में निश्चित रूप से इजाफा होगा।

------------------------------

वार्ड 72 में पानी की किल्लत से लोग भड़के, धक्का-मुक्की

जालंधर। वार्ड नंबर 72 के न्यू बाबू लाभ सिंह नगर में पेयजल की किल्लत का सामना कर रहे लोग रविवार रात करीब 9:30 बजे भड़क गए। पानी की सप्लाई न होने पर वो पार्षद मिंटू गुर्जर के घर शिकायत करने पहुंचे। इस दौरान न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर की गली नंबर सात के लोगों की पार्षद के बेटों से तीखी बहस हो गई। इस दौरान शिकायत करने वालों में बड़ी गिनती में महिलाएं भी शामिल थी। महिलाओं ने आरोप लगाया कि पार्षद के बेटों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की है। इसके बाद नाराज लोग पूर्व पार्षद प्रदीप राय के पास भी गए, लेकिन समस्या का कोई हल नहीं निकला। समस्या का कोई समाधान न निकलने पर लोग वार्ड नंबर 78 के पार्षद जगदीश समराए के पास गए। पार्षद जगदीश समराय ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान सोमवार सुबह को कर दिया जाएगा। पानी की किल्लत दूर करने के लिए टैंकर भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी पानी की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Vikas_Kumar