Move to Jagran APP

Jalandhar Top News : कार दुर्घटना में फिरोजपुर सिविल अस्पताल के डा. आज्ञापाल बुरी तरह घायल

Jalandhar Ludhiana Amritsar Punjab Breaking News Live Updates पंजाब की ताजा और ब्रेकिंग खबरें पढ़ने के लिए जागरणडाटकाम पर बने रहें। यहां आपको प्रदेश के कोने-कोने पल-पल का अपडेट लगातार उपलब्ध करवाया जाएगा। आइए डालते हैं अभी तक की बड़ी खबरों पर एक नजर।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 06:58 PM (IST)
Jalandhar Top News : कार दुर्घटना में फिरोजपुर सिविल अस्पताल के डा. आज्ञापाल बुरी तरह घायल
फिरोजपुर रोड पर हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

संवाद सूत्र, गोलेवाला। गोलेवाला के नजदीक फिरोजपुर रोड पर एक कार हादसे में डा. आज्ञापाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। फिरोजपुर सिविल अस्पताल में कार्यरत डा. आज्ञापाल सिंह बठिंडा से फिरोजपुर आ रहे थे तो रास्ते में गोलेवाला के पास अचानक उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई। उन्हें फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही चौकी गोलेवाला के प्रभारी एएसआई परमिंदर सिंह मौके पर पहुंचे, उन्होंने बताया अभी कार दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

मोगा में ज्यादा नशा करने से बिगड़ी युवक की हालत

जासं, मोगा। नजदीकी गांव बुगीपुरा में रहने वाले 25 वर्षीय युवक सतनाम सिंह की ज्यादा नशे करने के कारण हालत बिगड़ गई है। मां ने कहा कि सतनाम उनका इकलौता बेटा है। उसके नशे का शिकार होने से उनका बुढ़ापा भी खराब हो गया है। सतनाम को 4 साल से चिट्टे की लत लगी हुई है। 

रूपनगर में नमक खरीद रहे व्यक्ति के हुए दो टुकड़े

जागरण टीम, (घनौली) रूपनगर। सोमवार दोपहर भरतगढ़ क्षेत्र के समीप एक दर्दनाक दुर्घटना में एक व्यक्ति के शरीर के दो टुकड़े हो गए। भरतगढ़ चौकी इंचार्ज व जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने बताया कि रूपनगर मार्ग पर देसी नमक बेच रहे व्यक्ति की ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी। वहां नमक खरीदने के लिए खड़े व्यक्ति को एक्सयूवी ने टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 32 मनिंदर पाल सिंह खरड़ का रहने वाला था और पिता की अस्थियां विसर्जित करके अपनी कार से घर जा रहा था।

रास्ते में जब वह भरतगढ़ के समीप पहुंचा तो सड़क पर खड़ी नमक बेचने वाले ट्रैक्टर ट्राली के पास से नमक खरीदने लगा। उसकी घरवाली पूजा और उसके ससुर कार में ही बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार एक्सयूवी ने ट्राली में जोरदार टक्कर मारी। मनिंदर पाल कार और ट्राली के बीच में आ गया। इससे उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देखकर मनिंदर की पत्नी और ससुर की हालत बिगड़ गई। उन्हें रूपनगर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

एक्सयूवी कार का ड्राइवर भी इस हादसे में जख्मी हो गया। उसे भरतगढ़ अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि एक्सयूवी कार में गेहूं और आडू वगैरा रखे हुए थे, जिसके कारण ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो बैठा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.