Move to Jagran APP

Air Travel: जालंधर से दिल्ली Spicejet सर्विस रहेगी बंद, 3 जुलाई से जयपुर की फ्लाइट होगी शुरू

यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन संचालित होगी। विमान सुबह 850 पर आदमपुर में लैंड करेगा और आधा घंटा रुकने के बाद 910 पर वापस जयपुर के लिए रवाना हो जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 11:05 AM (IST)
Air Travel: जालंधर से दिल्ली Spicejet सर्विस रहेगी बंद, 3 जुलाई से जयपुर की फ्लाइट होगी शुरू
Air Travel: जालंधर से दिल्ली Spicejet सर्विस रहेगी बंद, 3 जुलाई से जयपुर की फ्लाइट होगी शुरू

जालंधर, जेएनएन। बहु-प्रतीक्षित जयपुर-आदमपुर फ्लाइट आखिरकार 3 जुलाई से उड़ान भरना शुरू कर देगी। स्पाइसजेट की यह फ्लाइट जयपुर-आदमपुर सेक्टर में सप्ताह में चार दिन उड़ान भरा करेगी। फ्लाइट मंगलवार, बुधवार एवं वीरवार को संचालित नहीं होगी। बता दें कि वर्तमान में आदमपुर-दिल्ली-आदमपुर की रोजाना फ्लाइट रूट पर यात्रियों की कम संख्या के कारण कुछ दिनों के लिए बंद कर दी गई है। इसके जुलाई में भी बंद रहने की आशंका है।

loksabha election banner

सुबह 9.10 बजे जयपुर को रवाना होगा विमान

स्पाइसजेट एयरलाइंस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक फ्लाइट जयपुर से टेक ऑफ करने के बाद सुबह 8:50 पर आदमपुर में लैंड करेगी और आधा घंटा रुकने के बाद 9:10 पर वापस जयपुर के लिए रवाना हो जाएगी। मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को फिलहाल जुलाई महीने में संभवत बंद ही रखा जाएगा। आदमपुर दिल्ली फ्लाइट बीते लगभग सवा 3 महीने से बंद पड़ी हुई है और इस मध्य मई माह में मात्र दो बार ही फ्लाइट का संचालन संभव हो सका है। इन दो दिनों के दौरान भी 78 सीटर विमान में एक बार 18 और एक बार 35 यात्रियों ने ही उड़ान भरी।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों से रूट पर यात्रियों की संख्या घटी

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण वहां जाने को लेकर यात्रियों में कम रुझान दिखाई दे रहा है। इसी कारण स्पाइस जेट को इस रूट की आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट का संचालन फिलहाल बंद करना पड़ा है। वहीं, पिछले दिनों लगातार फ्लाइट कैंसिल होने के कारण यात्रियों में मन में फ्लाइट को लेकर असमंजस रहता है। इस कारण भी वे अब स्पाइसजेट के विमान से दिल्ली की टिकट बुक करवाने से हिचकिचा रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.